Home » देश » हरिद्वार: निकाय चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देगी समाजवादी पार्टी

हरिद्वार: निकाय चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देगी समाजवादी पार्टी

uttarakhand local body election

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। इसके अलावा पड़ोसी राज्यों में होने वाले चुनावों में शामिल होकर सपा ने यूपी से बाहर पाँव पसारने शुरू कर दिए हैं। इसी क्रम में यूपी के पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में होने वाले निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी पूरी दमखम से उतरने जा रही है। अब राज्य में होने वाले निकाय चुनावों में समाजवादी पार्टी ने एक अन्य दल को खुला समर्थन देने का ऐलान किया है।

कांग्रेस को समर्थन देगी सपा :

उत्तरखंड के हरिद्वार में होने वाले निकाय चुनावों में समाजवादी पार्टी ने निकाय चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा की है। प्रेस क्लब में मीडिया से बातचीत में सपा के जिलाध्यक्ष डॉ. राजेंद्र पाराशर ने कहा कि भाजपा को शिकस्त देने के लिए सपा ने कांग्रेस को समर्थन देने का फैसला किया है। इस दौरान पूर्व विधायक अंबरीष कुमार ने आरोप लगाया कि भाजपा चुनावों में सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। भाजपा प्रत्याशी आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता विरोधी दलों के झंडे बैनर फाड़ रहे हैं। इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की गयी हैं।

कई कार्यकर्ता रहे मौजूद :

पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में इस प्रेस वार्ता के दौरान सपा प्रदेश सचिव मशकूर कुरैशी, नगर अध्यक्ष लव दत्ता, प्रदेश प्रवक्ता काजी चांद, महंत शुभम महाराज, आशीष यादव, साजिद अली सपा कार्यकर्ताओं के अलावा कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. संजय पालीवाल, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रदीप चौधरी, मुरली मनोहर आदि मौजूद रहे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Shashank Saini

Related posts

4 साल में देश के विश्वास के प्रतीक बनें पीएम मोदी : सीएम योगी

Yogita

विधानसभा चुनाव: हिमाचल में 68 सीटों पर मतदान आज

Divyang Dixit

कैशलेस इंडिया से भारतीय हो रहे कंगाल, ऑनलाइन लेन-देन में 25 फीसदी बढ़ा खतरा

Shivani Awasthi

0

Achchhe Yadav December 7, 2018 11:25am at 11:25 AM

Aa

Reply

Leave a Comment