pm modi praises cm yogi over twitter war with cm siddharamaih
January, 22 2018 04:02

योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर के खेल में भी लोगों को हराया: पीएम मोदी

Kamal Tiwari

By: Kamal Tiwari

Published on: शुक्र 12 जनवरी 2018 01:22 अपराह्न

Uttar Pradesh News Portal : योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर के खेल में भी लोगों को हराया: पीएम मोदी

सीएम योगी आदित्यनाथ के कर्नाटक दौरे को लेकर वहां के सीएम सिद्धारमैया ने सीएम योगी पर तंज कसा था जिसके बाद दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच ट्विटर पर जमकर बहसबाजी हुई थी. सीएम योगी सामान्यत: ट्विटर पर किसी नेता को निशाना बनाते दिखाई नहीं देते हैं लेकिन अबकी बार उन्होंने सिद्धारमैया के ट्वीट का रिप्लाई देकर इस जंग को तेज कर दिया. सीएम योगी का ये अंदाज पीएम मोदी को खासा पसंद आया है और उन्होंने सीएम योगी की तारीफ भी की है.

पीएम मोदी ने की सीएम योगी की तारीफ

पीएम मोदी ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ कम खिलाड़ी नहीं है. कई राज्यों के लोगों के साथ योगी आदित्यनाथ ट्विटर-ट्विटर खेल रहे हैं. इस खेल में भी योगी आदित्यनाथ ने अच्छे-अच्छों को परास्त किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ कल कर्णाटक के बंगलुरु पहुंचे थे. कर्णाटक में होने वाले चुनाव से पूर्व बीजेपी पूरी ताकत आजमा रही है. इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रचार की जिम्मेदारी मिल चुकी है. हाल में ही संपन्न हुए गुजरात चुनाव में भी सीएम योगी ने प्रचार किया था. उसी तर्ज पर सीएम योगी बंगलुरु में पहुंचे हैं जहाँ उन्होंने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला था. वहीँ सीएम योगी के दौरे को लेकर सिद्धारमैया ने तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि यूपी में भुखमरी की घटनाओं को देखते हुए सीएम योगी यहाँ से कुछ सीख कर जा सकते हैं.

सीएम योगी और सीएम सिद्धारमैया के बीच ट्वीटर वॉर

सिद्धारमैया ने ट्वीट कर सीएम योगी पर कटाक्ष किया था. उन्होंने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने बैंगलुरू गए सीएम योगी पर कटाक्ष किया. सिद्धारमैया ने कर्नाटक में सीएम योगी का स्वागत करते हुए सीख लेने की नसीहत दी. उन्होंने कर्नाटक के विकास से सीख लेकर यूपी का विकास करने की नसीहत दी. सिद्धारमैया ने ट्वीट कर यूपी की भुखमरी का जिक्र किया था.

Kamal Tiwari

Journalist @weuttarpradesh cover political happenings, administrative activities. Blogger, book reader, cricket Lover. Team work makes the dream work.

Share This