Home » देश » VIDEO: घर में घुसे तेंदुएं ने वन अधिकारियों पर हमला कर किया घायल

VIDEO: घर में घुसे तेंदुएं ने वन अधिकारियों पर हमला कर किया घायल

leopard enters home

इंदौर में एयरपोर्ट रोड के नजदीक पल्हर नगर के 415 नंबर मकान में शुक्रवार सुबह तेंदुआ घुस आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। तेंदुएं को पकड़ने के लिए कई लोगो ने कोशिश की मगर इसमें उसने 3 लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इलाके में तेंदुएं के आने की खबर मिलते ही भीड़ इकठ्ठा हो गयी और लोगो ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद वन विभाग को सूचना दी गयी और उनके अधिकारी मौके पर पहुंचे।

तेंदुएं के आने से मचा हड़कम्प :

इंदौर के पल्हर नगर में एक घर में अचानक तेंदुआ घुस आने से हड़कंप मच गया। तेंदुएं के आते ही  घर के सदस्यों ने खुद को कमरों में बंद कर लिया। जैसे ही इलाके में ये खबर पहुँची तो लोगो ने वन विभाग को इसकी सूचना दी। वन विभाग की टीम ने तेंदुएं को पकड़ने के लिए बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया मगर वो हाथ नहीं लगा बल्कि इस ऑपरेशन में उसने 3 लोगो को घायल कर दिया। विभाग ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया और बेहोश करने के लिए उस पर गोली भी मारी मगर वह जाल से कूदकर दूसरे घर में जा घुसा। इसके पहले कि उसे पकड़ा जाता, उसने वन विभाग के एक अधिकारी को दबोच लिया और उसे घायल कर दिया।

घर से निकल कर गली में आया तेंदुआ :

तेंदुएं के हमले से घबराहट में अधिकारी के हाथ से डंडा छूट गया। उन्होंने तेंदुए से खुद को बचाने की काफी कोशिश की मगर नाकामयाब रहे। तेंदुए ने उसे दांतों और पंजों के बीच दबोचा था। एक अधिकारी के बाद उसने दूसरे को भी घायल कर दिया। इसके बाद वह अचानक बीच गली में आ गया और वहां के एक स्थानीय युवक को घायल कर दिया। करीब 3 घंटे तक की कड़ी मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ लिया गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : leopard enters home indore will make you surprise

Related posts

PNB घोटाले पर बोले पीएम मोदी, आर्थिक गड़बड़ी के विरुद्ध होगी कार्रवाई

Kamal Tiwari

मोदी जी के साथ मिलकर सपना पूरा करूंगा: बलभद्र मांझी 

UP ORG DESK

छत्तीसगढ़ पत्थलगड़ी आन्दोलन: बंधक बने 15 पुलिसकर्मी हुए आजाद

Shivani Awasthi