Home » देश » बरेली DM के ‘FB पोस्ट’ पर भड़के केशव मौर्य, कहा- सरकार करेगी कार्रवाई

बरेली DM के ‘FB पोस्ट’ पर भड़के केशव मौर्य, कहा- सरकार करेगी कार्रवाई

Keshav maurya

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा में चंदन की मौत के बाद मंगलवार को भी छिटपुट घटनाओं का दौर जारी रहा. जबकि सोमवार को भी कई इलाकों में आगजनी की घटनाएं हुई. कुछ बंद पड़ी कुछ दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया, कहीं पुलिस ने सब्जी खरीद रहे लोगों को पीटा. हालांकि चंदन की हत्या का आरोपी शकील अभी भी फरार है, जबकि उसके घर से तलाशी के दौरान पुलिस ने देशी बम और पिस्टल बरामद की है. पुलिस लगातार सघन तलाशी अभियान चलाकर दोषियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है. वहीँ इस हिंसा के पीछे साजिश के अंदेशे ने अफसरों की नींद उड़ा दी है.

दोषियों को पाताल से भी ढूंढ कर लायेंगे: मौर्य

डिप्टी सीएम केशव मौर्या का बयान आया है. डीएम के पोस्ट पर भड़के केशव मौर्य ने कहा कि पार्टी प्रवक्ता बन गए हैं डीएम बरेली. बरेली डीएम के खिलाफ कार्रवाई होगी. बता दें कि डीएम बरेली ने कई विवादित पोस्ट किए हैं. फेसबुक पर बरेली डीएम ने पीएम मोदी के लिए भी अपशब्द कहे थे. 2005 बैच के प्रमोटी आईएएस हैं राघवेंद्र सिंह. इस विवाद के बाद डिप्टी सीएम ने कड़ी कार्रवाई का ऐलान कर किया है.उन्होंने कहा कि कासगंज की घटना में गिरफ्तारी होगी. घटना के दोषियों की गिरफ्तारी होगी, पाताल में होंगे तो वहां से भी पकड़कर लाएंगे.

बरेली डीएम के पोस्ट पर विवाद

बरेली के डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह के फेसबुक पोस्ट के बाद विवाद खड़ा हो गया है. विवाद इतना बढ़ गया कि स्थानीय बीजेपी विधायक अब डीएम की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करने की तैयारी में हैं, हालांकि कासगंज हिंसा पर बरेली के डीएम आर विक्रम सिंह ने इस पर सफाई देते हुए कहा, “हमारे प्रदेश का जो विकास का काम है वो रुक जाता है. इन्हीं सब चीजों की तकलीफों को मैंने फेसबुक पर बयां कर दिया.

बरेली डीएम ने किया था विवादित पोस्ट:

बरेली डीएम ने फेसबुक पोस्ट के जरिये विवादों को बढ़ा दिया था. उन्होंने लिखा था कि अजीब दस्तूर बन गया है, मुस्लिम मोहल्ले में तिरंगा लेकर जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के आरे लगाओ, क्यों भाई वो पाकिस्तानी है क्या? बरेली में खैलम में हुआ और मामला भी दर्ज किया गया. बता दें कि विवाद बढ़ने के बाद इस पोस्ट को डीएम विक्रम सिंह ने डिलीट कर दिया था.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

झारखंड: समाजवादी पार्टी ने संगठन में किया बड़ा बदलाव

Shashank

राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने धारा 370 को लेकर दिया बयान, कहा- आ गया है हटाने का वक्त

UPORG Desk 5

भारत की सर्जिकल स्ट्राइक 2 से घबरा गया पाकिस्तान, बैठकर मसला सुलझाने का रखा प्रस्ताव

UPORG DESK 1

Leave a Comment