मध्य प्रदेश: मुलताई से सपा के प्रत्याशी होंगे जगदीश दोड़के

samajwadi party workers

लोकसभा चुनावों के पहले समाजवादी पार्टी ने साल के आखिर में होने वाले 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव में उतरने की योजना बना ली है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। इसके साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं संग मंत्रणा कर उम्मीदवारों की घोषणा करना शुरू कर दिया है। सपा को इस बार मध्य प्रदेश में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

सपा ने घोषित किया उम्मीदवार :

मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी का मुलताई विधानसभा से प्रत्याशी चुनने टंटी चौधरी की अध्यक्षता में महापंचायत हुई। इसमें जौलखेड़ा ग्राम के जगदीश दोड़के को प्रत्याशी बनाने का निर्णय लिया गया। डॉ. सुनीलम ने कहा समाजवादी महापंचायत में तय किए नाम की घोषणा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा की जाएगी। राज्य के विधानसभा चुनाव प्रभारी प्रदीप तिवारी, सपा जिलाध्यक्ष अनिल सोनी, अधिवक्ता आराधना भार्गव ने कहा कि क्षेत्र की समस्या सहित अन्य मुद्दों को लेकर जनता के बीच पहुंचेंगे।

बसपा से हो सकता है गठबंधन :

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पिछले दिनों कहा था कि पार्टी मध्यप्रदेश में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी और बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन करेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने काफी इंतजार कराया। हम मध्य प्रदेश में अकेले या फिर गोंडवाना पार्टी या बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Shashank Saini

Related posts

PM मोदी ने नेवी को सौंपी भारत में बनी ‘कलवरी पनडुब्बी’

Divyang Dixit

राजस्थान चुनावः सट्टा बाजार का आंकलन, कांग्रेस बनायेगी पूर्ण बहुमत की सरकार

Shashank

Karnataka exit poll: बीजेपी सबसे बड़ा दल, बहुमत किसी को नहीं

Shivani Awasthi