शत्रुघ्न सिन्हा ने की अखिलेश यादव की तारीफ, अमित शाह से पूछा सवाल

bjp mp shatrughan sinha

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात कर उन्हें जीत का मंत्र दे रहे हैं साथ ही अमित शाह का ये भी दावा है कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में जीतेगी और अगले 50 सालोँ तक सत्ता में रहेगी। इस बीच अमित शाह के इस दावे पर भाजपा के एक बागी सांसद ने सवाल उठाते हुए बड़ा बयान दिया है। इसके अलावा भाजपा सांसद ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की भी तारीफ़ की है।

भाजपा सांसद ने उठाये सवाल :

पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर से अपनी ही पार्टी के खिलाफ बागी तेवर दिखाते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर सीधा निशाना साधा है। अमित शाह पर हमला करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के माध्यम से सवाल पूछा कि क्या भाजपा ईवीएम से छेड़छाड़ करके अगले 50 सालों तक सत्ता में रहने का दावा कर रही है ?

पिछले दिनों एक कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा था कि 2019 में भाजपा सत्ता में दोबारा लौटेगी और अगले 50 सालों तक देश में उसी की सरकार रहेगी। अमित शाह के इसी बयान पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उन पर निशाना साधा और तंज कसते हुए ट्वीट किया।

भाजपा सांसद ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की भी तारीफ़ की है

अखिलेश यादव की जमकर की तारीफ :

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की भी तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा कि अहंकार की राजनीति के दौर में जिसमें भाजपा के कई नेता भी शामिल है, अखिलेश यादव की सबको साथ लेकर चलने की राजनीति सराहनीय है।

अखिलेश यादव ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को मजबूत करने के लिए अगर समाजवादी पार्टी को दो कदम पीछे भी जाना पड़ेगा तो ऐसा करने में उन्हें गुरेज नहीं होगा। इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अखिलेश की यह सोच काफी सराहनीय है और उनकी परिपक्वता को दर्शाती है।

Reporter : Uttar Pradesh Desk

Related posts

आंध्र प्रदेश में शाह का विरोध, लगे ‘अमित शाह Go Back’ के नारे

Shivani Awasthi

सामने आया देश का एजेंडा, PM मोदी और राहुल गांधी बने योग्य नेताओं में पहली और दूसरी पसंद

Shivani Awasthi

CBSE 10th Results 2018: दसवीं का रिजल्ट जारी

Shivani Awasthi

Leave a Comment