AIMIM leader nagin dance video is now viral over social media
January, 22 2018 04:06

VIDEO: महिला नेत्री ने किया स्टेज तोड़ डांस

Shashank

By: Shashank

Published on: शुक्र 12 जनवरी 2018 02:08 अपराह्न

Uttar Pradesh News Portal : VIDEO: महिला नेत्री ने किया स्टेज तोड़ डांस

किसी शादी समारोह में नेताओं को नाचते आपने देखा होगा। इस दौरान वे लोग नाचते हुए सब कुछ भूल जाते हैं और उनकी ये हरकतें कैमरें में रिकॉर्ड होकर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक नेता का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला नेता नागिन डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद महिला नेता का विरोध होना भी शुरू हो गया है। उनकी खुद के पार्टी में उनका विरोध हो रहा है।

AIMIM नेत्री ने किया डांस :

सोशल मीडिया पर आये दिन कई नेताओं के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें उनका किया डांस सभी को हैरान कर देता है। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर AIMIM की महिला पार्षद का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्टेज पर नाचती हुई दिखाई दे रही है। महिला नेता के डांस का वीडियो सामने आते ही पार्टी में उनका विरोध शुरू हो चुका है। स्टेज पर नाचने वाली महिला नेता का नाम डा.समीना बताया जा रहा है। वे आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले की कमीरगुडा डिवीज़न से को-ओपेरटर हैं। अपनी पार्टी की महिला नेत्री के ऐसे सरेआम स्टेज पर डांस करने के बाद AIMIM के नेता कुछ भी बोलने से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं। पार्टी का कोई भी नेता सामने आकर इस मामले पर टिप्पणी नहीं कर रहा है।

नये साल के कार्यक्रम में किया डांस :

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के अनुसार कुरनूल जिले के यूनानी मेडिकल कॉलेज में डा. समीना को मुख्या अतिथि बुलाया गया था। इस कार्यक्रम में ओर्केस्ट्रा लगा था जिस पर कई गाने बजाए जा रहे थे। मगर नागिन धुन के बजते ही समीना से कंट्रोल नहीं हुआ और वे स्टेज के बीच आकर डांस करने लगी थी। समीना को नाचता देखा वहां मौजूद लोगो ने उन पर पैसे लुटाना भी शुरू कर दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद से मुस्लिम कौम के लोग खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं। सभी लोग डा. समीना के इस काम की आलोचना कर रहे हैं।

Shashank

नवाबो के शहर का वासी हूँ, पत्रकारिता में नया हूँ मगर बहुत आगे तक जाने का हौसला और भरोसा रखता हैं. राजनीति और खेल में खास रुचि है

Share This