woman paint face menstrual blood pictures got viral on social media
January, 22 2018 03:59

खुलासा: पवित्र अनुष्ठान बताकर कर डाला ऐसा काम

Praveen Singh

By: Praveen Singh

Published on: शुक्र 12 जनवरी 2018 02:50 अपराह्न

Uttar Pradesh News Portal : खुलासा: पवित्र अनुष्ठान बताकर कर डाला ऐसा काम

फेमस होने के लिए सोशल मीडिया एक ऐसा साधन बन चुका है, जिसकी वजह से कई लोग पॉपुलर होने के लिए अब इसका गलत तरह से उपयोग कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. पवित्र अनुष्ठान के चक्कर में इस महिला के पगापने की हद ने सभी को चौंका कर रख दिया है. जिस चीज को महिलाएं अहमेशा छिपाती हैं, उसके लिए इस महिला ने इसे पवित्र अनुष्ठान बताकर ऐसा काम कर डाला है. जिसके बाद से फेमस होने के साथ अब इस महिला की मुसीबतें बढ़ चुकी है.

महिला ने पार की पागलपन की सारी हदें:

आपको बता दें कि वैसे कि सोशल मीडिया पर इन दिनों मासिक धर्म के खून को पबलिसिटी का माध्‍यम बना ऐसे पेश किया जा रहा है कि किसी को भी ये देख गुस्सा आ जाए. आज हम आपको एक ऐसी ही डरावनी और सोचने वाली खबर बताने जा रहे हैं, जो आपको असहज महसूस करा सकती है.

‘याज़मिना जेड’ नाम की एक महिला ने ऐसा काम किया है, जिसने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. इस महिला ने पागलपन की सारी सीमा पार कर डाली और अपने पीरियड ब्‍लड को इकठ्ठा कर के अपने ही चेहरे को पेंट किया. वहीँ उसने यह काम एक ‘पवित्र अनुष्ठान’ के रूप में किया है.

woman paint face menstrual blood 1

woman paint face menstrual blood 1

ये तो कुछ भी नहीं अब आइये इस महिला के पागलपने की ऐसी हरकत पर ज़रा करीब से नज़र डालते हैं और जानते हैं कि आखिर मामला क्‍या है. याज़मिना जेड एक पूर्व हेयर ड्रेसर हैं, जो अपने ही पीरियड से ब्‍लड इकठ्ठा कर के इसे पवित्र काम बता कर अपने चेहरे पर पेंट कर रही हैं. उसने दावा किया कि यह एक पवित्र अनुष्ठान था.

face-with-menstrual-blood

face-with-menstrual-blood

इन्होने मीडिया को बताया कि “यह अपने शरीर के साथ दुबारा जुड़ने का एक पवित्र अनुष्ठान था. महिलाओं के रूप में, हम अपने शरीर के साथ गहराई से कनेक्‍ट नहीं हो पाते और ऐसा केवल सामाज की शर्म की वजह से होता है और इसलिये मैंने अपने पीरियड के ब्‍लड से ही खुद का चेहरा पेंट करने की तथा इसका स्‍वाद लेने की ठानी.

ये भी पढ़ें, सबसे खतरनाक सड़कों पर ये खूबसूरत महिला कर रही ऐसा काम कि…

Praveen Singh

journalist at uttarpradesh.org.

Share This