white woman naturally transitioning black after a injection
February, 25 2018 23:15
फोटो गैलरी वीडियो

जर्मन मॉडल का खतरनाक इंजेक्शन से हो गया ऐसा बुरा हाल

Shashank

By: Shashank

Published on: मंगल 23 जनवरी 2018 05:42 अपराह्न

Uttar Pradesh News Portal : जर्मन मॉडल का खतरनाक इंजेक्शन से हो गया ऐसा बुरा हाल

दुनिया भर में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है और इसके लिए वे कुछ भी करने से पीछे नहीं हटते हैं। मगर सुंदर दिखने के चक्कर में उनका यही किया काम उनके साथ कुछ ऐसा करता है जिससे वे किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहते हैं। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि जर्मनी की एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है जिसे जानकर हर किसी के होश उड़ जायेंगे।

 

अगले पेज पर पढ़ें पूरी खबर :

29 साल में चेहरे पर खर्च किये 45 लाख :

जर्मनी की एक एक्स एयरहोस्टेस और मॉडल मार्टिन बिग प्लास्टिक सर्जरी पर लगभग 45 लाख रुपए से ज्यादा खर्च कर चुकी हैं। उन्होंने सुंदर दुखने के चक्कर में अपना ब्रेस्ट इम्प्लांट कराया और अपना कलर डार्क कराने के लिए टैनिंग के इंजेक्शंस भी लिया जिसका खामियाजा उन्हें आज भुगतना पड़ रहा है। एक जमाने में मार्टिन को मशहूर डॉल बार्बी की तरह दिखने की काफी चाहत थी। इसी चाहत ने उनका आज ऐसा हाल किया है कि उनको जानने वाला उन्हें पहचानने से इंकार कर देता है।

white woman

बाल हुए अफ्रीकन :

मार्टिना ने दावा किया है कि अब उनके बाल नेचुरल तरीके से किसी अफ्रीकन की तरह होने शुरू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मैनें महसूस किया कि मेरे बालों का टेक्चर काफी बदल चुका है। मार्टिना ने जब अपने बाल अफ्रीकंस के साथ कम्पेयर किए तो उन्हें पता चला कि उनके बाल तो अब उन्हीं की तरह हो गये हैं। मार्टिन का कहना है कि अब मैं सच में ब्लैक अफ्रीकन वुमन बन चुकी हूं। साथ ही उनकी आंखों का रंग भी अब काफी बदल गया है इसी कारण वो बिल्कुल अफ्रीकन लग रही हैं।

white woman

ब्वॉयफ्रेंड ने किया सपोर्ट :

मार्टिना ने बताया कि इन बड़े फैसलों में उनके ब्वॉयफ्रेंड माइकल उन्हें पूरा सपोर्ट करते हैं। उन्होंने बताया कि वो दोनों स्कूल टाइम से एक-दूसरे के साथ हैं। माइकल एक एक्स पायलट हैं और वो स्किन कलर डार्क करने के इंजेक्शन ले रहे हैं। वे मार्टिना के ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही उनके मैनेजर और स्टाइल एडवाइजर भी हैं।

white woman

Shashank

नवाबो के शहर का वासी हूँ, पत्रकारिता में नया हूँ मगर बहुत आगे तक जाने का हौसला और भरोसा रखता हैं. राजनीति और खेल में खास रुचि है.