Home » अंतर्राष्ट्रीय » पाकिस्तान में गर्भवती गायिका नहीं हो सकी खड़ी तो मार दी गोली

पाकिस्तान में गर्भवती गायिका नहीं हो सकी खड़ी तो मार दी गोली

pakistani-singer-shot-dead-after-she-refused-to-stand-while-performing

हाल ही में पाकिस्तान में एक प्रेग्नेंट सिंगर की कार्यक्रम के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद उसकी हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह महिला 6 महीने की प्रग्नेंट थी. शख्श ने गर्भवती (प्रेग्नेंट) सिंगर की इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि सिंगर ने शो के दौरान खड़े होकर गाना नही गाया .

प्रेग्वेंसी की वजह से खड़े होने से किया था इनकार: 

पाकिस्तान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक गायिका ने प्रेग्नेसी की वजह से खड़े होकर गाने से मना कर दिया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह मामला लरकाना के कांगा शहर का है। गायिका की पहचान समीना सिंद्धू के रूप में हुई है जो छह माह की गर्भवती थी। एआरवाई की रिपोर्ट के अनुसार, समीना सिंद्धू को एक शादी में गाने के लिए बुलाया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, समीना के पति आशिक ने बताया कि जब समीना गाना गा रही थी तो उससे एक व्यक्ति ने नाचने के लिए कहा।

नशे में धुत आदमी ने चलाई गोली:

जानकारी के मुताबिक, तारिक अहमद जटोई नाम के एक आदमी ने गायिका समीना को गाने के दौरान बार-बार खड़ा होने के लिए जोर दिया. लेकिन जब वह अपनी हालत के चलते खड़ी नहीं हो पायी तो उसे सब के सामने स्‍टेज पर ही गोली मार दी. घटना के बाद सिंगर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सिंगर के पति ने डबल मर्डर केस फाइल करने की मांग की है क्योंकि सिंगर के साथ-साथ उनके बच्चे की भी मौत हुई है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, तथा तफ्तीश जारी है. ख़बरों में बताया गया है कि सिंध के गृहमंत्री सुहैल अनवर सियाल ने मामले पर रिपोर्ट तलब की है.

छह माह की गर्भवती 24-वर्षीय समीना खातून की खुलेआम भीड़ भरे कार्यक्रम के दौरान की गई हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. ट्वीटर पर ये वीडियो इस्लामाबाद में एक मानवाधिकार कार्यकर्ता कपिल देव ने शेयर किया है. जिसके बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो देखा जा सकता है कि गायिका स्टेज पर बैठकर गाना गा रही है। उसी दौरान कुछ लोग समीना के पास आकर उस पर पैसे बिखेरना शुरू कर देते हैं। इसके बाद समीना उठ जाती है और गाना गाने लगती है। इसी बीच उसे गोली लगती है और वहीं स्टेज पर गिर जाती है। पुलिस ने इस मामले में डबल मर्डर का केस दर्ज किया है। इस घटना के मुख्य आरोपी के साथ एक अन्य व्यक्ति को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : pakistani-singer-shot-dead-after-she-refused-to-stand-while-performing

Related posts

Immigrants Are ‘Future Of America’ : Philanthropist Frank Islam !

AmritaRai344

Israel PM Benjamin Netanyahu Denies Bribery Charge  involving telecommunications firm Bezeq

UPORG Desk

सीरिया में अमरीकी सैन्य हमला, कही विश्व युद्ध का आगाज़ तो नही

Shivani Awasthi

Leave a Comment