nurses shameful act newborn baby video viral on social media
July, 17 2018 21:02
फोटो गैलरी वीडियो

वीडियो: इन 3 नर्सों ने नवजात के साथ की शर्मनाक हरकत

Praveen Singh

By: Praveen Singh

Published on: Fri 05 Jan 2018 10:29 PM

Uttar Pradesh News Portal : वीडियो: इन 3 नर्सों ने नवजात के साथ की शर्मनाक हरकत

सोशल मीडिया पर इन दिनों अस्पताल का एक दिल दहला देने वाला विडियो सामने यया है. जिसमे एक नवजात बच्चे के साथ 3 नर्से ऐसी शर्मनाक हरकत करते नजर आ रही हैं. जिसे देखकर आपकी रूह कांप उठेगी. इस घटना के सामने आने के बाद लोग इन नर्सों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. वहीँ सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है की इस बेचारे नवजात बच्चे के साथ ऐसी हरकत करते हुए इन नर्सों ने खुद ही अपना ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

आग की तरह फैल रहा वीडियो:

आपको बता दें की ये खौफनाक मामला सऊदी अरब का है, जहाँ ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. वहीँ इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विडियो में नजर आ रही 3 नर्सों ने एक नवजात बच्चे  के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत करते नजर आ रही हैं, जिसे कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है. वहीँ इन नर्सों ने खुद ही इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद किया है.

बता दें की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही ये विडियो पूरी दुनिया भर में आग की तरह फ़ैल गया था और इसके इस बच्चे के पिता को घटना की जानकारी मिली. वहीँ जानकारी मिलते ही बच्चे के पिता ने इस घटना की शिकायत  जिसके बाद पिता की शिकायत अस्पताल प्रशासन से की और फिर उन्होंने तीनों नर्सों को नौकरी से निकाल दिया.

मजे लिए बनाया खिलौना:

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस अस्पताल में एक नवजात बच्चा एडमिट किया गया था और उसका वहां इलाज चल रहा था, लेकिन वहां मौजूद नर्सों ने बच्चे की देखभाल की जगह उसे अपने मजे के लिए खिलौना बनाकर खेलती रही. विडियो में आप देख सकते हैं की इन नर्शों ने पहले उसकी गर्दन पकड़कर उसे उठाया फिर बड़ी बेदर्दी से उसके चेहरे को मसलती लगी.

यहाँ तो तो ठीक था, लेकिन इस के बाद इन बेदर्द नर्सों ने बच्चे नवजात के गाल और माथे को दबाकर उसकी शक्लें बनाने लगी और इस दौरान वह जोर जोर से हंस भी रही थी. बता दें की इस नवजात बच्चे का जन्म 10 दिन पहले हुआ था और उसके पेशाब की नली में इन्फेक्शन हो गया था. जिस वजह से इसका इलाज चल रहा था.

ये भी पढ़ें, लड़की को मिला गिफ्ट देख लोगों की खुली रह गई आँखें

Praveen Singh

journalist at uttarpradesh.org.