गावस्कर, कपिल, सिद्धू और आमिर खान को इमरान खान ने भेजा न्योता

imran khan

25 जुलाई को पाकिस्तान में हुए आम चुनावों में पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की राजनैतिक पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की शानदार जीत देखने को मिली है। हालाँकि उन्हें जनता ने बहुमत नहीं दिया जिसके बाद पीटीआई अब निर्दलीयों और अन्य छोटे दलों के समर्थन से सरकार बनायेगी। 11 अगस्त को पीटीआई चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। इमरान खान के इस शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और इस कार्यक्रम के लिए इमरान खान की पार्टी PTI ने भारतीय हस्तियों को भी न्योता भेजा है।

भारत के पूर्व क्रिकेटरों को भेजा न्यौता :

पाकिस्तान के होने वाले प्रधानमंत्री इमरान खान के इस शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय क्रिकेट की नामचीन हस्तियों के साथ-साथ बॉलिवुड के स्टार को भी न्योता दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, भारत के उन क्रिकेटर्स को न्योता दिया गया है जो इमरान खान के दौर में क्रिकेट खेला करते थे। इस लिस्ट में कपिल देव, सुनील गावसकर और नवजोत सिंह सिद्धू का नाम शामिल है। इसके अलावा बॉलिवुड के सुपरस्टार स्टार आमिर खान को भी इमरान खान की तरफ से न्योता दिया गया है।

पीएम मोदी को बुलाना चाहते हैं इमरान :

65 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की ओर से भारत में सिर्फ उन हस्तियों को यह न्योता भेजा गया है जिनके साथ उनके काफी घनिष्ठ संबंध हैं। मीडिया में खबरें हैं कि इमरान खान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने इस शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित करना चाहते हैं लेकिन फिलहाल इस पर तस्वीर साफ नहीं है। उन्होंने विदेश मंत्रालय से सुझाव माँगा है कि अन्य देशों के राष्ट्राध्यक्षों को इस कार्यक्रम में बुलाना सही होगा या नहीं।

Related posts

UN ने यौन हिंसा के मामले में म्यांमार की सेना को ब्लैकलिस्ट में डाला

Shivani Awasthi

OMG: इस काम ने भिखारी को बनाया लखपति, सामने आई ऐसी तस्वीरें कि…

Praveen Singh

खुलासा: यहाँ हो रही एक रात की शादी, दुल्हन खुद कर रही ऐसा काम

Praveen Singh

Leave a Comment