Home » विजय माल्‍या ने दी सफाई, कहा–मै देश छोड़कर भागने वालो में से नहीं!
Top News

विजय माल्‍या ने दी सफाई, कहा–मै देश छोड़कर भागने वालो में से नहीं!

vijay mallya tweets

पिछलें दो दिनों से नौ हजार करोड़ रूपये के कर्ज होने के कारण देश से भागने के आरोप झेल रहे शराब के कारोबारी विजय माल्‍या ने ट्वीट करके अपने ऊपर लगे तमाम आरोंपो पर सफाई देते हुए कहा कि मीडिया उन्‍हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है, मै देश से भागा नही हॅू। एक सांसद होने की वजह से मै देश के कानून की इज्‍जत करता हॅू और मुझे देश की न्‍यायायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।

मीडिया पर हमला करते हुए उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मीडिया के बॅास यह ना भूले कि मैने उनकी कितनी सहायता की है, आज सस्‍ती टीआरपी हासिल करने की वजह से वह मुझे भगोड़ा बता रहें है, जो ठीक नहीं है।

बताते चलें कि विजय माल्‍या को लेकर पिछले दो दिनों से देश की राजनीति भी बेहद गर्म रहीं। काग्रेंस अघ्‍यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार के ऊपर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने माल्‍या को देश से भगाने में मदद की। राहुल गांधी की इस बात का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने कहा कि माल्‍या को बैंको से हजारों करोड़ का कर्ज संप्रग काल में ही मिला| रही उसके भागने की बात तो ये बैंको का मामला है और बैंक माल्या का पासपोर्ट ज़ब्त करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट गये थे।

विजय माल्‍या ने ट्वीट करके यह भरोसा जताने की कोशिश की है कि वह अपने ऊपर होने वाले कर्जे को लौटाने के लिए वापस देश आयेगे। लेकिन जिस तरीके से बिना बताये वह विदेश गये उससे अभी उनके लौटने के सम्‍बन्‍ध में कुछ भी कहना मुश्किल है।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कांग्रेस OBC विधेयक को मंजूरी नहीं देने का षड्यंत्र रच रही : बीजेपी

Namita

सर्वदलीय बैठक में पीएम ने की नोट बंदी का समर्थन करने की अपील!

Sudhir Kumar

चीन से पहले पीएम मोदी का वियतनाम दौरा आज !

Ashutosh Srivastava