Home » उड़ता पंजाब के डाइरेक्टर ने केजरीवाल को चेताया, कहा मूवी के नाम पर राजनीति ना करें
Top News

उड़ता पंजाब के डाइरेक्टर ने केजरीवाल को चेताया, कहा मूवी के नाम पर राजनीति ना करें

bombay high court

उड़ता पंजाब मूवी को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब ये विवाद राजनीतिक गलियारे तक पहुँच गया है जिसमें राहुल गांधी और अरविन्द केजरीवाल जैसे नेता शामिल हो गए है।

वहीं फिल्म उड़ता पंजाब के निर्माता अनुराग कश्यप ने इस पर हो रही सेंसरशिप की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह शासन से कर दी और कहा कि इस पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस सहित राजनीतिक दल कोई राजनीति ना ही करें!

कश्यप ने ट्वीट किया कि उड़ता पंजाब से अधिक ईमानदार और कोई फिल्म नहीं है। इसका विरोध करने वाला शख्स या पार्टी ड्रग्स को बढ़ावा देने का दोषी है।

इस ट्वीट के जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी उड़ता पंजाब के समर्थन में ट्वीट किया था।

वहीँ राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट करके कहा था कि मूवी पर बैन लगाना कोई समाधान नहीं है। पंजाब ड्रग की समस्या के जूझ रहा है। सरकार को इसका हल निकालना पड़ेगा।

अनुराग कश्यप ने साफ तौर पर कहा कि ये मेरी लड़ाई है और इससे आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता दूर रहें।

उड़ता पंजाब से सेंसर बोर्ड ने कुल 89 सीन हटाने के लिए कहा है। बोर्ड के बहाने कई राजनीतिक दलों ने केंद्र सरकार पर हमला करने की कोशिश की। मूवी के नाम पर राजनीति होती देखकर अनुराग कश्यप नाराज हो उठे। अरविंद केजरीवाल के ट्वीट के बाद अनुराग इतने नाराज हुये कि एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले।

उड़ता पंजाब: 

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 17 जून को रिलीज होने वाली है। पंजाब राज्य में ड्रग्स के कारोबार और युवाओं पर इसके बुरे असर पर बनी फिल्म उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिका निभाई है। हालांकि इस मूवी को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने भी विरोध जताया है और मूवी के नाम से पंजाब शब्द हटाने की मांग की है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

अमरनाथ बस हादसा: पीएम मोदी ने यात्रियों की मौत पर जताया शोक!

Namita

अजीत जोगी बना सकते हैं नई पार्टी, कांग्रेस को बताया रमन सिंह की ‘बी टीम’

Kamal Tiwari

चंदू बाबूलाल चव्हाण के सीमापार करने पर आशंका,मामले की जांच जारी!

Prashasti Pathak