Home » रेप विक्टिम बयान पर सलमान खान ने महिला आयोग को दिया जवाब
Top News

रेप विक्टिम बयान पर सलमान खान ने महिला आयोग को दिया जवाब

salmanto Maharashtra Women Commission

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान ने अपने रेप वाले बयान को लेकर महिला आयोग को जवाब भेज दिया है। इससे पहले आयोग ने दो बार सलमान खान को समन भेेजकर जवाब मांगा था लेकिन सलमान खान ने कोई जवाब नही दिया था। दो बार समन भेजने के बाद सलमान खान को तीसरा और आखिरी समन भेजा गया जिसका जवाब सलमान ने दे दिया है।

सलमान ने अपने जवाब में लिखा है कि आयोग को केस की सुनवाई करने का अधिकार नही है। महाराष्‍ट्र महिला आयोग ने सलमान खान के जवाब के बाद कोई अधिकारिक प्रतिक्रिया नही दी है। आयोग की तरफ से सिर्फ इतना कहा गया है कि उन्‍हे सलमान खान का जवाब मिल गया है। आयोग की तरफ पहले जवाब का अध्‍धयन किया जायेगा उसके बाद उस पर कोई कार्यवाही की जायेगी।

ज्ञात हो कि सलमान खान ने जब से रेप विक्टिम वाला बयान दिया था तक  हर जगह उनकी आलोचना हुई थी। महिलाओं के लिए काम करने वाले कई सगंठन उनके खिलाफ हो गयेे थे। इन सगंठनों के कहना था कि सलमान खान को उन सभी महिलाओं से माफी मांगने चाहिए जिनका उन्‍होने अपमान किया ।

आपको बताते चले इससे पहले  नेशनल वुमन कमीशन की अध्‍यक्ष ललिता मंंगलम ने कहा था कि आयोग ने सलमान खान को एक चिट्टी लिखी थी जिसमें उनसे पूछा गया था कि उन्‍होने इस तरह का बयान क्‍याेे दिया। नेशनल वुमन कमीशन की अध्‍यक्ष ललिता मंगलम के अलावा बीजेपी की नेता शायना एनसी ने भी सलमान खान के इस बयान की कड़ी आलोचना की थी। उन्‍होने कहा था कि सलमान खान को अपने इस बयान की वजह से देशवासियों से माफी मांंगनी चाहिए।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

हवाई अड्डों पर तैनात CISF जवान नहीं कर सकेंगे शौचालाय का इस्तेमाल!

Namita

पीएम मोदी ने किया राजीव गांधी के योगदानों को याद!

Namita

आलोचनाओं के बाद नितीश कुमार अब शहाबुद्दीन पर लगाम लगाने की कोशिश में!

Shashank