Home » दिल्ली: सरेंडर करने के लिए पीएम निवास रवाना हुए मनीष सिसोदिया
Top News

दिल्ली: सरेंडर करने के लिए पीएम निवास रवाना हुए मनीष सिसोदिया

manish sisodia

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज हुई है। फल एवं सब्जी मंडी के प्रधान और अन्य लोगों ने सिसोदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है कि उपमुख्यमंत्री ने कारोबारियों को धमकाया था।फिलहाल सिसोदिया के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

इस बीच दिल्ली सरकार के एक विधायक दिनेश मोहनिया को कल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गिरफ्तार करने के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम पर निशाना साधा था और पीएम आवास जाकर गिरफ्तारी देने की बात की थी।

केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार उनके विधायकों को जानबूझकर काम नहीं करने दे रही है और झूठे आरोपों में फंसा रही है।

मनीष सिसोदिया अपने विधायकों के साथ पीएम आवास की तरफ बढ़ रहे हैं और इस किसी प्रकार की भगदड़ को रोकने के लिए फिलहाल रेस कोर्स मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है।

आम आदमी पार्टी के सभी विधायक दिल्ली पुलिस के खिलाफ उत्पीड़न का विरोध करने वाले हैं और मनीष सिसोदिया इसका नेतृत्व कर रहे हैं।

सिसोदिया ने ट्वीट करके पीएम पर हमला भी बोला और कहा, ‘मोदी जी! आपकी हमसे दुश्मनी है, हमें गिरफ्तार कर लो पर दिल्ली के काम मत रोको। हम सब आपके समक्ष सरेंडर करने आ रहे हैं।’

https://twitter.com/msisodia/status/746909957426143232

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

दिल्ली : हटाई गई धारा 144, चौकसी बरकरार!

Namita

महाराष्ट्र, MP में किसानों का प्रदर्शन- अन्ना पहुंचे मध्यस्थ्ता कराने!

Deepti Chaurasia

राष्ट्रपति का काफिला हादसे का शिकार, खाई में गिरी एक कार

Rupesh Rawat