Home » जानिये मोदी सरकार के इस विवादित मंत्री ने महिला सुरक्षा को लेकर क्या सुझाव दिया
Top News

जानिये मोदी सरकार के इस विवादित मंत्री ने महिला सुरक्षा को लेकर क्या सुझाव दिया

giriraj singh

भारत में महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इन बढ़ते अपराधों को लेकर मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसकी वजह से एक नयी कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो सकती है।
गिरिराज सिंह ने कहा कि जब तक देश में टू चाइल्ड पॉलिसी लागू नही हो जाती तब तक यहां रहने वाली महिलाएं असुरक्षित ही रहेंगी। अगर हमें अपनी बेटियों को सुरक्षित करना है तो देश में रहने वाली हर जाति और समुदाय के लिए टू चाइल्ट पॉलिसी को लागू करना होगा। गिरिराज ने पश्चिम चंपारण के बगहा में अपनी स्पीच के दौरान यह बात कीgiriraj singh
गिरिराज सिंह ने कहा चाहे हिंदू हो या मुसलमाल, सभी को केवल दो बच्चे ही पैदा करने चाहिए। देश में हिन्दुओं की जनसंख्या को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी आबादी घट रही है। बिहार में सात जिले ऐसे हैं जहां हमारी जनसंख्या घट रही है। जनसंख्या नियंत्रण के नियम को बदलना होगा तभी हमारी बेटियां सुरक्षित रहेंगी। नहीं तो हमे भी पाकिस्तान की तरह  अपनी बेटियों को पर्दे में बंद करना होगा। उन्‍होंने यह भी कहा कि आजादी के बाद देश में हिंदुओं की आबादी 90 प्रतिशत थी, जो आज कम होकर 72 प्रतिशत रह गई है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

500 और 2000 रुपये के नए नोटों को अवैध बता कर नेपाल ने किया बैन!

Mohammad Zahid

प्रधानमंत्री ने काशी के 500 ग्राम प्रधानों को भेजा निमंत्रण, दिखाई दिल्ली!

Divyang Dixit

प्रकाश जावड़ेकर का ऐलान, मणिपुर चुनाव में 40 से ज़्यादा सीटों पर होगी जीत!

Vasundhra