Trailer launch of Salman Khan’s RACE3 at PVR Juhu
May, 24 2018 17:31
फोटो गैलरी वीडियो

सलमान खान की एक्शन थ्रिलर ‘रेस 3’ का ट्रेलर हुआ लांच

By: Yogita

Published on: Wed 16 May 2018 11:22 AM

Uttar Pradesh News Portal : सलमान खान की एक्शन थ्रिलर ‘रेस 3’ का ट्रेलर हुआ लांच

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर अब सामने आ चुका है. सलमान के फैन्स को उनकी फिल्म ‘रेस 3’ का बेसब्री से इंतज़ार है. ‘रेस 3’ का ट्रेलर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगतार टॉप ट्रेंडिंग पर बना हुआ है. ट्रेलर देख कर ये तो पता ही चल रहा है कि फिल्म एक्शन सीन्स से भरी पड़ी है और सलमान खान भी कई सारे वेपन्स इस्तेमाल करते दिखेंगे.

टॉप ट्रेंडिंग ‘रेस 3’:

सलमान खान फिल्म के ट्रेलर में बेहद बिंदास लुक में नज़र आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कई ख़ास लोकेशन पर ‘रेस 3’ की शूटिंग की गयी है. ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ जैकलीन, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शा, शाकिब सलीम और फ्रेडी बंदूकवाला भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. इस फिल्म में बॉबी देओल लंबे समय बाद कमबैक कर रहे हैं और ट्रेलर में काफी फिट लुक में नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर देख कर ये तो पता ही चल रहा है कि फिल्म एक्शन सीन्स से भरी पड़ी है और सलमान खान भी कई सारे वेपन्स इस्तेमाल करते दिखेंगे.

‘रेस 3’ के ट्रेलर में ग्लैमर की भी झलकियाँ नज़र आई. डेज़ी शा और जैकलीन बेहद बोल्ड और खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ काम करने की खुशी ट्वीट कर के जाहिर करी. रेमो ने लिखा, “ दोस्तों! मुझे इस पल का बेसब्री से इंतज़ार था, हमने 8 महीनों तक साथ काम किया. मुझे आप के साथ काम कर के बहुत अच्छा लग रहा है.”

टिप्स ऑफिशियल ने किया लाइव काउंटडाउन:

ट्रेलर लांच होते ही सलमान के फैन्स में क्रेजीनेस देखी गयी. सभी ट्रेलर को तुरंत ही सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे. वहीँ ट्रेलर के लिए टिप्स ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट ने लाइव काउंटडाउन शुरू कर दिया था. हालांकि अब इस वीडियो को रोक दिया गया है. सलमान खान के इस ट्रेलर के लिए जितना इंतजार किया गया. शायद ही किसी अन्य फिल्म के ट्रेलर का इंतजार किया गया होगा.

‘रेस 3’ ईद के मौके पर यानी 15 मई को रिलीज़ होगी जिसे रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया है. सलमान खान की तरफ से ये उनके फैन्स के लिए ईद का तोहफा होगा. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है.

Sagarika Ghatge at women’s football league in khar

Aamir Khan celebrates 30 years of ‘Qayamat Se Qayamat Tak’

 

.........................................................

Web Title : Trailer launch of Salman Khan’s RACE3 at PVR Juhu
Get all Uttar Pradesh News  in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment,
technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India
News and more UP news in Hindi
उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें .  Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट |
(News in Hindi from Uttar Pradesh )