south actress vidisha hot photoshoot got viral on social media
July, 17 2018 20:42
फोटो गैलरी वीडियो

साउथ एक्ट्रेस ने बॉडी पर सिर्फ साड़ी लपेट शेयर की तस्वीरें

Praveen Singh

By: Praveen Singh

Published on: Fri 12 Jan 2018 12:39 PM

Uttar Pradesh News Portal : साउथ एक्ट्रेस ने बॉडी पर सिर्फ साड़ी लपेट शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार्स के लुक और पहनावे को लेकर आज फ़िल्मी दुनिया में काफी बदलाव आ चुका है. बहुत सी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बने रहने के लिए आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा  बॉलीवुड एक्ट्रेस की नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में धमाल मचाने वाली इस अबिनेत्री की है, जिन्होंने लाल रंग की साड़ी अपनी बॉडी पर लपेट कर ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसके बाद से ये इंटरनेट पर लगातर सनसनी मचाती चली जा रही हैं.

साड़ी बॉडी पर लपेट बोल्ड तस्वीरें की शेयर:

आपको बता दें कि साउथ फिल्मों में अपने हुश्न का जलवा बिखेरने वाली एक एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिनको देखने के लिए इनकी तस्वीरों पर यूजरस की लाइन लगी रहती है.

जी हां साउथ एक्ट्रैस विदिशा श्रीवास्तव ने अभी हाल ही एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमे वह बेहद हॉट अंदाज में सामने आईं हैं और सबसे ज्यादा हैरानी तो तब हुई जब इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी अपनी बॉडी पर लपेट कर ये तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड लग रही है.

बता दें कि साउथ एक्ट्रेस विदिशा अपनी तस्वीरों से ऐसी फेमस हुई हैं कि अब ये  पिछले साल से स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में अपना नाम बना रही हैं. इन्होने इसी शो से ही टीवी पर डेब्यू किया था और अब ये इस सीरियल में रोशनी का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं.

The sweat, the time, the exertion, the devotion… IT PAYS OFF.. #beingwoman

A post shared by Vidisha Srivastava (@vidishasrivastava) on

बता दें कि इस शो में ये हॉट एक्ट्रेस भले ही रोशनी नाम की एक गांव की लड़की का किरदार प्ले कर रही हैं, लेकिन विदिशा रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा बोल्ड हैं.

विदिशा को आप अक्सर ही बोल्ड अंदाज में सोशल मीडिया पर  देख सकते हैं. ये अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. 18 साल की कम उम्र से मॉडलिंग करने वाली विदिशा का झुकाव एक्टिंग की ओर हुआ.

बता दें कि विदिशा ने साल 2005 में तेलुगु फिल्म ‘अभिमानी’ से अपना करियर बनान शुरू किया था. जिसके बाद ये साउथ की फिल्मों की सक्सेसफुल एक्ट्रेस बन चुकी हैं और इसीलिए इन्हें छोटे पर्दे की यामी गौतम की कहा जाता है.

ये भी पढ़ें, ऐसी ‘बोल्ड फोटोज’ के कारण कैटरिना ने मचाई ‘खलबली’!

Praveen Singh

journalist at uttarpradesh.org.