Home » मनोरंजन » अपने बयानों की वजह से पहले भी विवादों में आ चुके हैं अभिजीत

अपने बयानों की वजह से पहले भी विवादों में आ चुके हैं अभिजीत

abhijeet

देश के मशहूूर गायक अभिजीत अक्‍सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार उनके ऊपर महिला पत्रकार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करने का आरोप लगा है।

अभिजीत ने चेन्‍नई में एक महिला इंजीनियर की मौत पर टिप्‍पणी करते हुुए ट्वीट किया था कि लव जेहाद की वजह से ये हत्‍या हुई है। अभीजीत के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए महिला पत्रकार स्‍वाति चतुर्वेदी ने ट्वीट किया कि अभिजीत देश के सांप्रदायिक माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहेे हैंं।

अपने खिलाफ चतुर्वेदी की इस तरह की टिप्‍पणी पढ़ने के बाद अभिजीत ने उनके लिए ‘बेशर्म बुढ़िया’ जैसे अभद्र शब्‍दों का प्रयाेेग किया जिसके बाद वो विवादो में आ गयेे।

गौरतबलब है कि अभिजीत इससे पहलेे भी अपनेे बयानों की वजह से विवादों में आ चुके हैंं। इससे पहले सलमान खान के ‘हिट एंंड रन’ मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभीजीत ने कहा था कि फुुटपाथ पर होने वाले हादसों के जिम्‍मेदार ऐसे लोग ही होते है जो सड़काेे पर सोते है। अगर लोग सड़काेे पर सोयेगे तो गाड़ियों के नीचे आ ही जायेंगे। उन्‍होने फुुटपाथ पर सोने वाले लोगो की तुुलना कुत्‍तो से की थी।

अभीजीत ने पाकिस्‍तानी गायक गुलाम अली को लेकर भी विवादित टिप्‍पणी की थी। गायक गुलाम अली को उन्‍होने बेशर्म तक कह दिया था।

आपको बताते चले कि गायक अभिजीत ने हिन्‍दी फिल्‍मोंं के लिए कई बेहतरीन गाने गाये है। उनके कई गाने सुपर हिट साबित हुए है। शाहरूख की सुपरहिट फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्‍हनिया ले जायेगे ‘ में भ्‍ाी उन्‍होनें कई बेहतरीन गाने गाये थेे। अपनी बेहतरीन आवाज के दम पर अभिजीत ने अपने आपकोे हिन्‍दी फिल्‍माें में एक सफल गायक के तौर पर स्‍थापित किया है।

इसे भी पढ़े- जानिये कौन हैं फिल्म ‘शिवाय’ के पोस्टर में दिखने वाली ‘ऐलिका कार’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

Varun Dhawan Unveils “Suno Ganpati Bappa Morya” !

Minni Dixit

हॉलीवुड चैनल ने प्रियंका को दी दीपिका की जगह!

Sudhir Kumar

आलिया को मिला फिल्मफेयर फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड!

Nikki Jaiswal

Leave a Comment