Home » मनोरंजन » PHOTOS: अपनी ताजा तस्वीरों से शर्लिन ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी

PHOTOS: अपनी ताजा तस्वीरों से शर्लिन ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी

sherlyn chopra instagram pics

बॉलीवुड में आज अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली ये एक्ट्रेस हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने इंटीमेट सीन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीँ अभी हाल में ही अपनी एक फिल्म की वजह से ये विवादों में घिरी हुई थी. वहीँ बीते दिनों उन्होंने अपने आप को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था, जिसने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रखा दिया था, लेकिन अब एक बार फिर एक्ट्रेस शर्लिन ने सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरों से आग लगा दी है.

ताजा तस्वीरों से शर्लिन ने मचाई सनसनी:

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शर्लिन ने अपनी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. तस्वीरों में आप फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को देख सकते हैं.

विवादों में घिरी रहने वाली इस अभिनेत्री ने अपने ने इंस्टा पर बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिसे उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें की साल 2012 में इस फिल्म से जुड़ी शर्लिन की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं. इसी के बाद उन्हें काफी फेम हासिल हुआ था.

‘ईशा अंबानी’ ने मचाया तहलका, पहनी दुनिया की सबसे महंगी ड्रैस

कहा पैसे के लिए बनाए संबंध:

आपको बता दें कि बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आईं है.

#queen ?

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन हमेशा हॉट और टॉपलेस फोटोशूट करवाती ही रहती हैं, लेकिन उनकी जिंदगी के शुरुआती दिन अच्छे नहीं थे. बताया जा रहा है कि अपनी पढ़ाई के दिनों में कॉलेज की फीस पूरी करने के लिए उन्हें वो करना पड़ा.

#fitnessfirst #everythingelsecanwait ?⭐️

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

जिसको करने को शायद ही कोई लड़की कभी सोच सकती है. एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन ने अपने कॉलेज के दिनों का एक राज खोला था.

उन्होंने बताया कि कभी उनका ऐसा वक्त आ गया था कि उनके पास एक पैसे भी नहीं थे. वहीँ हाल ऐसा हुआ कि उनकी पढ़ाई रुकने की नौबत आ गई थी.

तब जाकर उन्होंने ऐसे हाल के चलते अपनी खूबसूरती का फायदा उठाना शुरू किया. वहीँ पैसों के लिए अलग अलग लोगों से शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया था.

उन्होंने खुद बताया कि ये रास्ता उनके लिए गलत था कि उन्हें अलग-अलग लोगो के साथ सेक्स करना पड़ा था.

उन्होंने बताया कि इन पैसे के चलते उनकी कॉलेज की फीस और उनकी सारी जरुरतें पूरी हो जाती थी. यही नही उन्होंने ये भी बताया कि उनको धीरे धीरे सेक्स की बुरी लत भी लग गई थी. शर्लिन अपनी बोल्ड इमेज को लेकर ज्यादा जानी जाती हैं.

VIDEO: साड़ी में पुशअप्स करते मंदिरा के वीडियो ने मचाया हड़कंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

दोनों एक्ट्रेस ऐसे चला रही थी हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, हुई गिरफ्तार

Praveen Singh

बॉलीवुड में आने से पहले कुछ ऐसी दिखती थी विद्या बालन!

Sudhir Kumar

रिलीज़ हुआ फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ का तीसरा अध्याय!

Sudhir Kumar

Leave a Comment