Home » मनोरंजन » टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी ने खुदकुशी करने से कुछ ही दिन पहले कराया था गर्भपात

टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी ने खुदकुशी करने से कुछ ही दिन पहले कराया था गर्भपात

pratyusha banerjee suicide

धारावाहिक बालिका वधू की कलाकार प्रत्‍यूषा बनर्जी की खुदकुशी के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। जेजे अस्‍पताल की रिपोर्ट के अनुसार प्रत्‍यूषा बनर्जी ने खुदकुशी करने से कुछ दिन पहले ही गर्भपात करवाया था। जेजे अस्‍पताल ने अपनी यह रिपोर्ट मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्‍टेशन को सौंप दी है। जेजे अस्‍पताल के डीन टीपी लहाणे के अनुसार इस रिपोर्ट से जुड़े सारे निष्‍कर्ष पुलिस को भेज दिये गये है।pratyusha banerjee

प्रत्‍यूषा बनर्जी के गर्भपात करवाने को लेकर आयी यह रिर्पोट कई सवाल खड़े करती है। सबसे अहम सवाल तो यह उठता है कि क्‍या प्रत्‍यूषा ने अपनी मर्जी से यह गर्भपात करवाया था या फिर किसी वजह से भ्रूण की कोशिकाएं खुद ही नष्‍ट हो गई थी।

इस रिपोर्ट की वजह से प्रत्‍यूषा के ब्‍वॅायफ्रेंड राहुल सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, जिन पर पुलिस ने पहले ही हत्‍या का मामला दर्ज कर रखा है। पांच अप्रैल को प्रत्‍यूषा की मां सोमा बनर्जी ने बांगूर नगर पुलिस स्‍टेशन में एफआईआर दर्ज कराकर राहुल पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

गौरतलब है कि राहुल ने पुलिस को बताया था कि वह और प्रत्‍यूषा लिव इन रिलेशनशिप में थे। दोनो शादी करने वाले थे। लेकिन पहली अप्रैल को प्रत्‍यूषा ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

भोजपुरी का सबसे बड़ा तड़का वीडियो!

Rupesh Rawat

तस्वीरें: शुरू हुई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग!

Sudhir Kumar

फिल्म ‘आ गया हीरो’ के लिए स्क्रिप्ट राइटर बने गोविंदा!

Nikki Jaiswal

Leave a Comment