तापसी पन्नू, विक्रांत मैस्सी और हर्षवर्धन राणे की नेटफ्लिक्स मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज।

तापसी पन्नू, विक्रांत मैस्सी और हर्षवर्धन राणे की नेटफ्लिक्स मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज।

तापसी पन्नू, विक्रांत मैस्सी और हर्षवर्धन राणे स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ की शूटिंग हाल ही में पूरी होती नजर आई थी। हाल ही में फिल्म के जल्द रिलीज की भी जानकारी दी गई थी। और फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किए जाने को बताया गया था। वहीं फिल्म के रिलीज डेट को शेयर करते हुए आज फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज किया गया है।  यह फिल्म 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जानी है।

इस फिल्म के अलग-अलग पोस्टर्स और किरदारों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया। इस फिल्म के लिए सभी कलाकार एक्साइटेड दिखे। इस फिल्म में तीनों कलाकार अपनी अलग-अलग किरदार के लिए खूब चर्चित हैं अब देखना होगा की इस फिल्म में इनकी परफोर्मेंस को कितना पसंद किया जाएगा। आथ रिलीज किए गए पोस्टर की बात करें तो, पोस्टर में तापसी, विक्रांत और हर्षवर्धन अए किरदारों को स्केच फॉर्मेट में प्रेसेंट किया गया है।

तापसी ने सोशल मीडिया पर रिलीज डेट की जानकारी देते हुए लिखा,’ एक शाम दो परवाने क्या जल मिटेंगे ये दिवाने??..’। इसी के साथ तापसी ने सभी कलाकारों को टैग कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विडियो शेयर किया। साथ ही इंस्टा स्टोरी पर टाइटल विडियो को शेयर करती दिखी। वहीं विक्रांत और हर्षवर्धन भी इसी कैप्शन के साथ फिल्म के टाइटल विडियो और रिलीज डेट को शेयर करते दिखे।

बता दें कि,यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। जिसे डायरेक्ट विनील मैथ्यू कर रहे हैं और प्रोड्यूस आनंद एल राय एंव हिमांशु शर्मा ‘कलर येलो प्रोडक्शन’ बैनर के अंडर कर रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू,विक्रांत मैस्सी और हर्षवर्धन राणे के साथ साथ हंसिका मोटवानी भी लीड रोल निभाती दिखेंगी। हंसिका हिंदी और तेलुगू फिल्मों में अपनी पहचान बखूबी बना चुकी है। फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले कनिका ढिल्लन ने लिखा है जो मनमर्जिया और रावन जैसी फिल्मों के स्क्रीनप्ले को लिख चुकी है। और अमित त्रिवेदी फिल्म में म्यूजिक दे रहे हैं। अब फाइनली फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें
Next Post