Home » मनोरंजन » 2017 चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश में फिर दिखेंगे मुजफ्फरनगर के सांप्रदायिक दंगे।

2017 चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश में फिर दिखेंगे मुजफ्फरनगर के सांप्रदायिक दंगे।

सियासी लाभ के लिए प्रदेश में भड़काए गए मुजफ्फरनगर दंगों की आँच अभी ठण्डी भी नही हुई कि प्रदेश के लोग एक बार फिर इन दंगों को करीब से देख पायेगे।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर में 2013 में हुए सांप्रदायिक दंगों को बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारी हो रही है। फिल्म की शूटिंग मुजफ्फरनगर और आस-पास की रीयल लोकेशनों पर ही की जा रही है। फिल्म यारियां में नील का किरदार निभा कर चर्चित हुए एक्टर देव शर्मा इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। साउथ की चर्चित हीरोइन ऐश्वर्या देवन इस फिल्म से हिन्दी फिल्मों में कदम रख रहीं हैं। फिल्म के निर्देशक हरीश कुमार और निर्माता मनोज कुमार मांडी हैं। फिल्म का टाइटल होगा, मुजफ्फरनगर 2013। बताते चलें कि ये दंगे पूरी दुनिया में खुर्खियों में आए थे और इन्होंने स्थानीय नेताओं और प्रशासन समेत राज्य सरकार पर सवालिया निशान लगा दिये थे।

muzaffarnagar 2013

फिल्म में देव शर्मा मुजफ्फरनगर के करीब मोरना गांव के युवक मन्नू का किरदार निभा रहें हैं। फिल्म में एकांश भारद्वाज, अनिल जॉर्ज, मुर्सलीन कुरैशी, संदीप बोस, रवि खन्ना और सुनील चितकारा भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। निर्माता मनोज कुमार मांडी मुजफ्फरनगर से हैं और दंगों को उन्होनें करीब से देखा है। कहानी, संगीत और गाने भी उन्होंने तैयार किये हैं। हरीश कुमार के अनुसार, मुजफ्फरनगर के दंगों से जुड़ी कई अनदेखी कहानियां फिल्म के जरिये दर्शकों तक पहुंचेंगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

बॉलीवुड में असफल होने के बाद इन स्टार्स ने चुने ये करियर!

Nikki Jaiswal

करण कुंद्रा ने रियलिटी शो पर कंटेस्टेंट को मारा थप्पड़!

Nikki Jaiswal

मेरे लिए थिएटर हमेशा पहले आता है: परेश रावल!

Sudhir Kumar