Home » मनोरंजन » “आफरीन” इस वेलेंटाइन प्रेमी जोड़ो के लिए एक बेहतरीन उपहार साबित होगा: निर्देशक “राहुल कुमार शुक्ला”

“आफरीन” इस वेलेंटाइन प्रेमी जोड़ो के लिए एक बेहतरीन उपहार साबित होगा: निर्देशक “राहुल कुमार शुक्ला”

इस वेलंटाइन A6 productions प्रेमी जोड़ो को समर्पित है. A6 productions इस वेलेंटाइन को और भी खास बनाने के लिए ले कर आ रहा है एक बहुत ही रोमांटिक म्यूजिक विडियो जिसका टाइटल है “आफरीन”.

एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान निर्देशक राहुल कुमार शुक्ला  ने बोला की उन्हें पूरा विशवास है की ये म्यूजिक विडियो प्रेमियों के दिल की गहराइयों तक उतरेगा और उनके ख़ास दिन को और भी खुबसूरत बना देगा.

इसी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा की जहाँ एक तरफ सोशल मीडिया नफ़रत और द्वेष जैसे कंटेंट से भर रहा है वही हमारी कोशिश प्रेम और सौहार्द्य फ़ैलाने की है.

मिली जानकारी के अनुसार इस म्यूजिक वीडियो के संगीत को हिमांशु दत्त ने आवाज़ दी है और संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने. अंजू ढींगरा ने गाने के बोल लिखे है साथ ही साथ म्यूजिक वीडियो की निर्माता भी हैं. वहीँ राहुल कुमार शुक्ल का निर्देशन विडियो की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है.

फिटनेस मॉडल गौरव कुमार जो 2017 में मिस्टर वर्ल्ड का ख़िताब लेकर देश का गौरव बढ़ा चुके हैं इस विडियो में बतौर अभिनेता नज़र आयेंगे वहीँ सोनिया सिंह जिन्होंने टीवी और फिल्म जगत में अभिनय से अपनी पहचान बनाई है वो अभिनेत्री के तौर पर दिखाई देंगी. म्युसिक विडियो में दोनों की सिजलिंग केमेस्ट्री काबिले तारीफ़ है.

फिर से पूछने पर निर्देशक राहुल ने बताया की इस विडियो को बनाने का उनका उदेश्य लोगो के बीच सिर्फ प्यार बाटना और उनका मनोरंजन करने से ज्यादा कुछ नही है.

जब हमने पूछा की 14 फ़रवरी ही रिलीज़ के लिए क्यों चुना? तो मुस्कुराते हुए उन्होंने जवाब दिया की 14 फ़रवरी पूरी दुनिया में प्रेमियों के दिवस के तौर पर मनाया जाता है इसलिए हमारे वीडियो के लिए इससे बेहतर दिन और क्या हो सकता था. ये बेहतरीन मौका है दुनिया भर के प्रेमी जोड़ो के बीच पहुचने का जैसा की पोस्टर भी बयां कर रहा है की ये म्यूजिक विडियो एंथम ऑफ़ लव है.

इंटरव्यू के आखिरी दौर में निर्देशक ने बताया की A6 Productions जल्दी ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म के साथ आएगा. शूटिंग की तैयारिया शुरू हो चुकी है. आगे पूछने पर उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नही बताते हुए हमारी उत्सुकता बढ़ा गए.

Teaser Link: https://www.youtube.com/watch?v=puJLPYJACBo&feature=youtu.be

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

Prachi Desai working up on a dark urban fairytale ‘Kosha’

Minni Dixit

डबल मीनिंग मजाक करने पर सिधु के खिलाफ शिकायत दर्ज!

Sudhir Kumar

बॉलीवुड अभिनेता सुदेश बेरी ने आरक्षण को लेकर दिया विवादित बयान!

Nikki Jaiswal

Leave a Comment