Home » फिल्म गलतियां के सेट पर मचा ड्रामा, प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच और गौरी वानखेड़े के बीच हुई कहासुनी
enterntainment

फिल्म गलतियां के सेट पर मचा ड्रामा, प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच और गौरी वानखेड़े के बीच हुई कहासुनी

बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी अक्सर होती रहती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां फिल्म की हीरोइन गौरी वानखेड़े ने  एक्टर -प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच   को फिल्म छोड़ने की धमकी दे डाली इस कारण वी वी एंटरटेनमेंट  के बैनर तले बन रही फिल्म गलतियां  मुश्किल में आ गई है.

 

आपको बता दें कि प्रोड्यूसर के अनुसार फिल्म का 90% भाग कंप्लीट हो चुका है. पिछले कुछ महीनों से इसकी शूटिंग हरियाणा , मुंबई और मुंबई के आसपास के इलाकों में चल रही थी. इसी क्रम में मीरा भयंदर की एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में फिल्म के क्लाइमेट की शूटिंग के दौरान विनोद दुलगांच और हीरोइन गौरी वानखेड़े   में  विवाद हो गया. इस दौरान वहां फिल्म के डायरेक्टर मौसम अली एक्टर  मुश्ताक़ खान, शाहबाज़ खान, हैरी जोश और सुनील पाल भी    मौजूद थे.

 

फिल्म के  एक्टर -प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच   का कहना है कि वे अपने प्रोफेशनल और पर्सनल रिश्तो को अलग-अलग रखते हैं. उनकी किसी दोस्त से गौरी को कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए ना जाने वह इतनी नाराज क्यों हो गई. उनका यह भी कहना है कि लगभग 1 महीने से फिल्म की शूटिंग चल रही है कभी भी इस तरह की कोई घटना नहीं हुई फिल्म के बाकी एक्टर शाहबाज खान, मुस्ताक खान, हैरी जोश सभी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं अगर गोरी भी ऐसा ही करें तो बेहतर है.

 

दरअसल मामला यह था कि मीरा रोड की एक अंडर कंस्ट्रक्शन   बिल्डिंग में शूटिंग के दौरान फिल्म के एक्टर और प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच की एक महिला मित्र उनसे मिलने आई थी. जो फिल्म की एक्ट्रेस गौरी वानखेड़े को अच्छा नहीं लगा. गोरी का कहना है कि विनोद का ध्यान फिल्म पर ना होकर कहीं और है. मीडिया से हुई बातचीत में गोरी ने बताया कि अब वे इस फिल्म को नहीं कर रही है.

 

एक्टर शाहबाज खान ने इस बारे में कहा कि इस तरह की घटनाएं स्वाभाविक है लेकिन एक आर्टिस्ट कमिटमेंट का पक्का होता है इसलिए उनका अनुमान है कि गोरी भी फिर से फिल्म के लिए मान जाएगी.

 

Video Link – https://www.youtube.com/watch?v=T2PcW3O1HWs

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : फिल्म गलतियां के सेट पर मचा ड्रामा, प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच और गौरी वानखेड़े के बीच हुई कहासुनी

Related posts

दूरदर्शन – 90 की दशक की याद दिलाती बेहद खूबसूरत और इमोशनल फ़िल्म (News Helpline Review: 3.5 Star)

Bollywood News

Chak De India Girl ChitrashiRawat Has Immense Potential Says NiharicaRaizada

Bollywood News

थिएटर एंड सिनेमा, दोनों में क्राफ्ट की जरूरत होती है- निशांक वर्मा

Bollywood News