Home » चक दे ​​इंडिया गर्ल चित्राशी रावत में काफी  पोटेंशियल है-  निहारिका रायज़ादा
enterntainment

चक दे ​​इंडिया गर्ल चित्राशी रावत में काफी  पोटेंशियल है-  निहारिका रायज़ादा

निहारिका रायज़ादा ने कहा कि “चक दे इंडिया” फेम्ड  चित्राशी   रावत के साथ काम करना फ्रेश हवा में सांस लेने की तरह हैं और वो बहुत टैलेंटेड भी है।

फिल्म “बेबी” और “टोटल धमाल” में अपने शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने के बाद, निहारिका इन दिनों नॉर्थ इंडिया में अपनी नेक्स्ट अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

चित्राशी रावत भी इस फिल्म में शामिल हो गई है। चित्राशी के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए निहारिका ने कहा, “वह बहुत ही ब्युटिफुल है और उसके पास भरपूर एनर्जी है। मुझे लगता है कि वह हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक टैलेंटेड एक्टर है। चित्राशी रावत के साथ काम करना मानो फ्रेश हवा में सास लेने जैसे है। चित्राशी में काफी  पोटेंशिअल है।”

“फिल्म चक दे इंडिया ने अभी हाल ही में 12 साल पूरे किए हैं, मुझे लगता है कि यह शाहरुख खान की सबसे रिमार्केबल फिल्मों में से एक है। चित्राशी रावत करंट फिल्म के लिए एकदम फिट हैं और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया।”

अपने अन-टाइटल प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, “यह फिल्म, हमारे समाज और दुनिया के बारे में औरतों के अपने  व्यू पॉइंट को अलग अलग तरीके से डील करती है. कुल मिलाकर, हम ऑडियंस को पंचेज और गुड ह्युमर देना चाहते है, जिससे वो इंटरटेन हो। यह फिल्म वुमेन और उनकी फ्रीडम के बारे में है। यह फिल्म उन वुमेन के बारे में है, कि वो सोसाइटी में अपनी पहचान बनाने के लिए खुद को कैसे एक्सप्रेस करती हैं।”

निहारिका जल्द ही रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म “सूर्यवंशी” में दिखाई देगी, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मेन लीड में है। फिल्म में निहारिका एटीएस ऑफिसर की भूमिका निभाने वाली है, जिसके लिए वह बहुत ही हार्ड वर्क कर रही है।

फिल्म की प्रोग्रेस को शेयर करते हुए, निहारिका ने कहा, “फिल्म अच्छे से शेपअप हो रही है। यह एक एक्शन फिल्म है, और मेरे फैंस मुझे इस नए अवतार में पसंद करेंगे ”

“सूर्यवंशी” को रोहित शेट्टी और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : चक दे ​​इंडिया गर्ल चित्राशी रावत में काफी  पोटेंशियल है-  निहारिका रायज़ादा

Related posts

अपनी फिल्मों के माध्यम से सोशियल इशू पर बात करेंगे फिल्ममेकर तुषार त्यागी

Bollywood News

अक्षय , सलमान, ऋतिक जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 तनिष्क शर्मा

Bollywood News

फिल्म गलतियां के सेट पर मचा ड्रामा, प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच और गौरी वानखेड़े के बीच हुई कहासुनी

Bollywood News