Home » केशव मल्होत्रा म्यूजिक चार्ट्स टॉप करेंगे अपने नए सिंगल ‘ज़िद्दी ईगो’ के साथ
enterntainment

केशव मल्होत्रा म्यूजिक चार्ट्स टॉप करेंगे अपने नए सिंगल ‘ज़िद्दी ईगो’ के साथ

अपने पहले सिंगल, तेरी आंखें के सक्सेस होने के बाद टैलेंटेड सिंगर केशव मल्होत्रा ​​अपने एक नये सिंगल ‘जिद्दी इगो’ के साथ फैंंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि आज ही  रिलीज हुआ है।

अच्छे लुक्स, और चिल एटिट्युड की वजह से केशव मल्होत्रा की फैन फॉलोविंग बहुत ही ज्यादा है। हालांकि अपने म्यूजिक वीडियो की वजह से भी वो इंडिया के यूथ के दिलों में बसे हुए हैं। केशव का पहला सिंगल ‘तेरी ऑखें’ को लोगों ने बहुत पसंद किया गया था और सॉन्ग हिट हुआ था। और अब उनका एक और म्यूजिक वीडियो जो आज रिलीज हुआ है, यकीनन उससे भी ज्यादा सक्सेस होगा।

लोगों के सपोर्ट और इनकरेजमेंट की वजह से केशव ने अपने सिंगिंग टैलेंट की खोज बहुत ही पहले कर ली थी। और अपने अच्छे लुक्स की वजह से केशव स्कूल और कॉलेज में पॉपुलर थे। उन्होंने अपना सिंगिंग करिअर बहुत ही देर में शुरू किया, लेकिन जब उन्होंने सिंगिंग की शुरुआत की और अपना सॉन्ग रिलीज किया तो लोग उनके दीवाने हो गयें।

NM कॉलेज से हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट करने के बाद, केशव ने बैचलर ऑफ टूरिज्म की डिग्री लेने के साथ ही अपना फैमिली बिजनेस हॉलिडे होम रेंटल ज्वाइन कर लिया। लेकिन उनका इंटरेस्ट हमेशा से ही सिंगिंग और परफॉरमेंस करने में ही था।

केशव ना केवल सिंगिंग बल्कि कई और कामों में माहिर है। वह एक सक्सेसफुल बिजनेस चलाते हैं। सिंगिंग और कंपोजिंग करने के अलावा वो एक मॉडल भी है।

केशव का नया सिंगल ‘जिद्दी इगो’ वाइब और एटिट्युड के बारे में हैं। यह एक पार्टी सॉन्ग हैं जो आज रिलीज होगा। सॉन्ग में हिप हॉप धुन के साथ वाइब्रेंट लिरिक्स हैं जो यकीनन नाइट मोड को एन्जॉय करने और कुछ क्रेजी लेट नाइट ड्राइव के लिए आपकी वाइब को सेट कर देगा।

Video link – https://www.youtube.com/watch?v=jHplokoGzPE&feature=youtu.be

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : केशव मल्होत्रा म्यूजिक चार्ट्स टॉप करेंगे अपने नए सिंगल 'ज़िद्दी ईगो' के साथ

Related posts

पंकज उधास, ज़ायद खान, अज़ाज़ खान डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के १३ वे एडिशन का हिस्सा बनें

Bollywood News

कवर सांग्स गाना एक बहोत बड़ी ज़िम्मेदारी है – कौस्तव घोष

Bollywood News

Ace top TV celebs come together for Tanmay Mainkar’s 2020 calender launch

Bollywood News