Home » कवर सांग्स गाना एक बहोत बड़ी ज़िम्मेदारी है – कौस्तव घोष
enterntainment

कवर सांग्स गाना एक बहोत बड़ी ज़िम्मेदारी है – कौस्तव घोष

युवा और प्रतिभाशाली संगीतकार, गायक और अभिनेता –  कौस्तव   घोष ने अपना नया कवर-सोंग लांच किया हैं, और इसी के साथ उन्होंने “कवर” सोंग्स का एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया हैं, और बताते हैं की कवर सोंग एक जिम्मेदारी का काम हैं.

कौस्तव घोष ने एक नए ट्रेंड की शुरुवात की हैं, उन्होंने एक साथ दो लोकप्रिय गीतों को जोड़ा हैं, जिसका टाइटल “दुनिया X  हसी” हैं, दोनों गाने सुपरहिट फिल्म, लुका चुप्पी और हमारी अधूरी कहानी से है।

https://www.youtube.com/watch?v=JKP5xb_q6yQ

युथ आइकॉन कोसतोव, अपने हिट यू-ट्यूब चैनल के लिए जाने जाते हैं, और अपनी मीडिया से बातचित के दोरान उन्होंने “कवर सोंग’ से जुडी कुछ बातो का खुलसा किया.

कवर सोंग्स और इसके पीछे उद्देश्य के बारे में बात करते हुए, कोसतोव बोले, “कवर सोंग्स तैयार करना, अपने आप को ट्रेनिंग देने जैसा हैं. आप मूल रूप से गीत के हर तत्व की नकल नहीं करते हैं, लेकिन आपको कुछ एलेमेंट्स मूल गाने में एड्ड करने होते हैं, जिससे वह थोडा अलग, बेहतर और नया हो जाये।

कवर सोंग रेडी करना एक जिम्मेदारी का काम हैं. यह गायक, संगीतकार, लेखकों और उनके फेंस को मेरी एक छोटी सी श्रद्धांजलि है, जिन्होंने वास्तव में मूल गाने को बनाया है, क्योंकि मैं सोंग को किसी के लिए भी खराब नहीं करना चाहता। इसलिए कवर गायन बहुत दबाव और जिम्मेदारी के साथ आता है, लेकिन साथ ही साथ यह मजेदार भी हैं”

कौस्तव, हमेशा से मल्टी टैलेंटेड रहे है और संगीत उनका पहला प्यार हैं, लेकिन उन्होंने फिल्मो में काम करना भी उतना ही पसंद है. उन्होंने ‘हेलिकॉप्टर ईला’ में काजोल जैसे बड़े नाम के साथ काम किया है, और साथ में उन्होंने बहुत सारी एड फिल्म्स और जिंगल्स में भी काम किया हैं।

अपने अभिनय करियर के बारे में बात करते हुए, कोत्तुव ने कहा, “मैं एक्टिंग बचपन से कर रहा हूँ, हाल ही में मैंने काजोल के साथ हेलीकॉप्टर इला में काम किया। मैंने टेलीविजन में भी काम किया है, जैसे की क्राइम पेट्रोल और  उतरन।  इस के अलावा  छोटा भीम, गोहन और ड्रैगन बॉल जैसे किरदार भी किए है. देखो संगीत और अभिनय मेरा जुनून है; मुझे वास्तव में क्रिएटिव आर्ट्स  के साथ काम करने के अलावा कुछ और नहीं आता”

उन्होंने 12 भाषाओं में 1000 से अधिक रेडियो शोज में डब किया है. उन्हें इंडिया से 3 सबसे बड़े एंटरटेनर होने का “पोगो अमेजिंग किड्स अवार्ड्स” भी मिला हैं. हाल ही में रिलीस  हुई स्पाइडर मेन फिल्म में  कौस्तव ने डबिंग भी की है।

उन्होंने डिज्नी जैसे चैनल के साथ भी काम किया है। पोगो, निक, वायाकॉम, डिस्कवरी, ज़ी और बहुत सारे चैनल्स के डबिंग के लिए कौस्तव ने डबिंग का काम किया है !

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : कवर सांग्स गाना एक बहोत बड़ी ज़िम्मेदारी है - कौस्तव घोष

Related posts

Nawabzaade, Producer Mayur K Barot Switched Gears To Two Massive Projects

Bollywood News

Chak De India Girl ChitrashiRawat Has Immense Potential Says NiharicaRaizada

Bollywood News

असरानी और शगुफ्ता अली से बहुत कुछ सीखा बोली नेहा सल्होत्रा और सनम जीया

Bollywood News