Home » कनडियन लाइव बसंती अका रिनी चंद्रा का नया सॉन्ग ‘डोरेमोन’ हुआ रिलीज
enterntainment

कनडियन लाइव बसंती अका रिनी चंद्रा का नया सॉन्ग ‘डोरेमोन’ हुआ रिलीज

कनाडा में पली बड़ी प्लेबैक सिंगर रिनी चंद्रा इन दिनों खूब नाम कमा रहीं हैं। बता दे रिनी चंद्रा को नेम और फेम सारेगामापा सिंगिंग सुपरस्टार 2010 में पार्टीशिपेट करने से मिला।

 

टैलेंटेड और क्रिएटिव पावरहाउस रिनी अपने नए और वायरल पेप्पी नंबर ‘डोरेमोन’ के साथ लाइव-सर्किट पर वापस आ गई है। रिनी का यह नया सॉन्ग बहुत ही कैची है और यकीनन यह जल्द ही चार्ट पर तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है।

 

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए, रिनी ने कहा, “सॉन्ग का टाइटल ‘डोरेमोन’ है। मैंने, एक बहुत ही बेहतरीन टीम के साथ इस यूथ सेंट्रिक, कैची और पेपी नंबर को यंग लोगों के लिए बनाया है, क्योंकि वे सब डोरेमोन को पसंद करते हैं। मैं एक बड़े ऐज स्पेक्ट्रम के साथ कनेक्ट होना चाहतीं थी और मेरे गाने खासतौर पर अडल्ट्स के बीच पॉपुलर हैं, लेकिन इसबार मैं थोड़े छोटे ऐज ग्रुप के ऑडियंस के साथ कनेक्ट होना चाहतीं थी।

 

पीयूष रंजन इस गाने के प्रोग्रामर हैं और जस ने इसे लिखा और गाया है। मुझे इस गाने को बनाने में बहुत समय लगा, इसलिए यह एक बहुत ही स्पेशल सॉन्ग है।”

 

लॉकडाउन के दौरान रिनी ने ‘बाहर ना जाना’ गाना रिलीज़ किया जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। बेहतरीन लिरिक्स और खूबसूरत आवाज के चलते गाना रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही तेजी से वायरल हुआ था।

 

बैक टू बैक दो हिट सॉन्ग ‘बाहर ना जाना’ और ‘डोरेमोन’ के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद, रिनी अपने नेक्स्ट रिलीज़ के लिए भी तैयार है। रिनी का अपकमिंग नेक्स्ट सॉन्ग एक वेडिंग सॉन्ग है जिसका टाइटल है ‘चन्ना वे’। इसे पंजाबी इंडस्ट्री के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर जयदेव कुमार ने कंपोज किया है और ‘बोलना माही बोलना’ फेम ‘देवेंद्र काफिर’ द्वारा लिखा गया है।

 

रिनी ने कई टेलीविजन शोज के लिए टाइटल ट्रैक भी गाएं है, जिनके नाम है “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी”, “वीरा”, “एक श्रृंगार स्वाभिमान”, “यारियां” और भी बहुत से। रिनी का नाम म्यूजिक की दुनिया में एक जाना माना नाम है।

 

म्यूजिक के साथ ही रिनी एक अच्छी एक्ट्रेस भी है, उन्होंने “सिंघासन बत्तीसी”, “विघ्नहर्ता गणेश” और “यम हैं हम” जैसे डेली सोप में एक्टिंग किया है।

 

फिलहाल हम रिनी चंद्रा के जबरदस्त एक्टिंग और उनके दमदार म्यूजिक को इंज्वाय करने का और अधिक इंतजार नहीं कर सकते हैं।

 

Video Link – https://youtu.be/ZgNDUsuF9sQ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : कनडियन लाइव बसंती अका रिनी चंद्रा का नया सॉन्ग 'डोरेमोन' हुआ रिलीज

Related posts

गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी के साथ कंट्री कल्ब ने कि एशिया की सबसे बड़ी न्यूइयर पार्टी २०२० की अनाउंसमेंट

Bollywood News

Niharica Raizada Salutes Indian Armed Forces In Her New TVC

Bollywood News

A Perfect Blend Of Beauty, Brain And Talent – Kavya Kiran

Bollywood News