Home » ऑडियंस का रिस्पांस महत्वपूर्ण है- तारिक इम्तियाज
enterntainment

ऑडियंस का रिस्पांस महत्वपूर्ण है- तारिक इम्तियाज

अभिनेता तारिक इम्तियाज का कहना है कि ऑडियंस का रिस्पांस बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि यह हमारे काम को इंप्रूव करने और अधिक बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है।

 

शादी के पतासे की कहानी मार्डन टाइम में सेट है। इस फिल्म में दिग्गज कलाकार, असरानी, ​​शगुफ्ता अली, अर्जुन मन्हास और तारिक मुख्य भूमिका में है।

 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, तारिक ने कहा, “ऑडियंस के रिस्पांस से हमें बहुत पॉजिटिविटी मिलती है, और यह हमें काम करने के लिए प्रेरित करता रहता है। ऑडियंस का रिस्पांस, इंप्रूव करने, और अधिक बेहतर काम करने में महत्वपूर्ण होता है।”

 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और इसे अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। अभिनेता तारिक इससे खुश हैं।

तारिक ने कहा, “ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। इसलिए मैं बहुत खुश हूं। देखिए जब आप कुछ बनाते हैं, मेरा मतलब है कि मैंने इसे कन्शेप्सन के बाद से देखा है, इसलिए मैने जो काम किया है उसे जज करना मेरे लिए कठिन है। जब एक बार आपको दर्शकों से रिस्पांस मिल जाता है, तब आपको पता चलता है कि आपने अच्छा काम किया है या नहीं। अब तक दर्शकों का रिस्पांस बहुत अच्छा रहा है। फैंस, मीडिया, क्रिटिक्स और बाकी सभी ने ट्रेलर की तारीफ की है, इसलिए मुझे खुशी है।”

 

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, तारिक ने कहा, “मैंने शादी के पतासे लिखा है, और इसमें एक्टिंग भी की है। मैं अगली फिल्म बाथ साल्ट्स और साइड ए साइड बी फिल्में करूंगा ”

 

अपकमिंग ड्रामा को शाहिद काज़मी ने डायरेक्ट किया है। इसे शाहिद काज़मी और साजद खाकी ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर साजद खाकी ने कहा कि “यह प्रोड्यूसर के तौर पर मेरी पहली फिल्म है। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे इस प्रोजेक्ट से बहुत कुछ सीखने को मिला है।”

 

“फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित है और हम मनोरंजन के साथ एक सामाजिक संदेश भी देना चाहते थे।  इसलिए यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। सभी कलाकार बहुत अच्छे है और फिल्म के डायरेक्टर भी ब्रिलियेंट हैं। मुझे दिग्गज अभिनेता असरानी और शगुफ्ता अली के साथ काम करने में बहुत मजा आया।”

 

इस फिल्म में सनम ज़ेया, नेहा लाहोत्रा, रानी भान, हुसैन खान, मुश्ताक अली और मोना भान भी हैं।

 

फिल्म 2019 में रिलीज की जाएगी।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : ऑडियंस का रिस्पांस महत्वपूर्ण है- तारिक इम्तियाज

Related posts

अक्षय , सलमान, ऋतिक जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 तनिष्क शर्मा

Bollywood News

संगीत प्रेमी और गायकों के लिए, स्टारमेकर ऐप ने आनलाईन टैलंट हंट “सुपरनोवा प्रोजेक्ट” लॉन्च किया। “सुपरनोवा प्रोजेक्ट” यह एक ऐसा देशव्यापी आनलाईन प्रोजेक्ट है जो देश के उभरते गायकों को चुनने के लिए बनाया गया था। म्यूजिक सेंसेशन आदित्य नारायण ‘सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीज़न 2’ के संचालकों में से एक हैं और प्रतिभागियों के लिए मेंटॉर के रूप में भी काम कर रहे हैं। स्टारमेकर- देश का सबसे बड़ा सोशल सिंगिग एप- के साथ युवा और ऊर्जावान आदित्य नारायण का यह अनोखा सहयोग भारतीय युवाओं के लिए सबसे रोमांचक घटना बनी है। सुपरनोवा प्रोजेक्ट एक सिंगिग इवेंट है जिसे स्टारमेकर ऐप द्वारा शुरू किया गया जिसके तहत देश के प्रतिभावान गायक का चयन किया जाता है। 24 अगस्त को #सुपरनोवाप्रोजेक्ट सीज़न 2 शुरू किया गया, जिसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने स्टारमेकर मोबाइल ऐप द्वारा अपने गाने का वीडियो बनाया और प्रतियोगिता के लिए भेज दिया। दो सप्ताह की यह प्रतियोगिता 28 जून से शुरू हुई । इस प्रतियोगिता के लिए लगभग 1.5 लाख प्रविष्टियाँ प्राप्त हुईं जिनमें से टॉप प्रतिभागियों को जनता के वोटिंग और मेंटॉर की मदद से चुना गया। अंतिम 5 प्रतिभागियों के नामों की घोषणा करने के लिए आदित्य नारायण मतदान के अंतिम दिन लाइव आए थे। जिस प्रतिभागी ने देश में सभी को अपने गायकी के जलवे से प्रभावित किया उस मिनी शेख को 11 सितंबर को हुए स्टारमेकर ऐप के लाइव सत्र में अंतिम विजेता के रूप में घोषित किया गया। विजेता चुने जाने से मिनी शेख` को अपना पहला संगीत वीडियो रिकॉर्ड करने का अवसर मिलेगा जिसे स्टारमेकर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया जाएगा। मिनी शेख द्वारा गाए गीत ‘चुंबक जैसा प्यार’ का निर्देशन और संगीत प्रकाश प्रभाकर का है। इसे 26 सितंबर 2019 को यूट्यूब / ऑनलाइन चैनल पर जारी किया गया, इतना ही नहीं इस म्यूजिक वीडियो को स्टारमेकर ऐप के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रचारित किया जाएगा। स्टारमेकर का सोशल मीडिया पर अभूतपूर्व स्थान है। स्टारमेकर के अधिकृत इनएप पेज पर 2+ मिलियन यूजर है, 1.5+ मिलियन फेसबुक फालोअर हैं तो इंस्टाग्राम पर 38+ हजार और यूट्यूब पर 38+ हजार सबस्क्राईबर हैं। अमेरिकन आइडल के साथ भी स्टारमेकर आवाज की संपत्ती का भागीदार हैं। स्टारमेकर नियमित रूप से रूप से इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है, इसलिए ऐप डाउनलोड करें और आप में छुपे एक बेहतरीन गायक को मंच प्राप्त करें। YT link – https://youtu.be/sSUJBHCdVug

Bollywood News

इंदीवर अशोक भाटिया अब भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे

Bollywood News