Home » अक्षय , सलमान, ऋतिक जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 तनिष्क शर्मा
enterntainment

अक्षय , सलमान, ऋतिक जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 तनिष्क शर्मा

मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 का ख़िताब हासिल कर चुकी तनिष्क शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। जिसके बाद अब तनिष्क सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरना चाहती हैं।

सिल्वर स्क्रीन पर आने के सपनों के बारे मे बात करते हुए तनिष्क कहती हैं ” मेरी माँ ने क्लासिकल डान्स में एम ए किया है। मैंने उन्हें बच्चों को डांस सिखाते हुए देखा है। माँ बच्चों को ‘पालकी में होकर सवाल चली रे’ जैसे गानों पर खूब डांस सिखाती थी उस दौरान लोग मुझे देख कहते थे कि मेरे अंदर कोई भी नजाकत या अदाएं नहीं हैं। लेकिन मैंने खुद को तैयार किया और करीना कपूर के गाने ‘एली रे एली’ पर धमाकेदार परफॉर्मेस दी और मेरी माँ उसे देखकर चौक गईं।

उस दौरान में भारत मे आयोजित होने वाले कई सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया करती थी। इस बीच मुझे ओमान और ऑस्ट्रेलिया जाने का भी मौका मिला।  मैंने आम्रपाली का भी किरदार निभाया। शायद यही वजह थी कि मुझे मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड का खिताब मिला।

अपने इस सफर के बारे में बात करते हुए तनिष्क कहती हैं, ” मुझे लगता है मेरा सफर अभी शुरू हुआ है, और ये अभी शुरुआत है अभी तो मुझे बहुत कुछ नया करना है। अभी मुझे कई और प्लेटफॉर्म्स पर अपने काम से छाना है और नए लोगों से मिलना है। इसके साथ ही मैं बॉलीवुड में सलमान खान, इमरान हाशमी, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन के साथ काम करना चाहती हूँ।

मैं समझती हूं कि बॉलीवुड में इंट्री मिलना किस्मत का खेल है। मेरी तरह की लड़की जो किसी पेजेंट की विजेता हो उसके लिए ये आसान नहीं होगा।

मैं इस तथ्य को भी स्वीकार करती हूं कि सांस्कृतिक जानकारी, अच्छी वोकैबुलरी और अपने विचारों को व्यक्त करने की क्षमता रखना बॉलीवुड या किसी भी प्रोफेशन में बहोत मायने  रखता है। ”

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : अक्षय , सलमान, ऋतिक जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 तनिष्क शर्मा

Related posts

राहुल बत्रा ने महान गायक जगजीत सिंह की आवाज में गाकर इंडियन फिएस्टा में बिखेरे जलवे

Bollywood News

Ajit Arora to cast a 100 crores club star for his forthcoming project ‘After 377 Ab-Normal’

Bollywood News

संगीत प्रेमी और गायकों के लिए, स्टारमेकर ऐप ने आनलाईन टैलंट हंट “सुपरनोवा प्रोजेक्ट” लॉन्च किया। “सुपरनोवा प्रोजेक्ट” यह एक ऐसा देशव्यापी आनलाईन प्रोजेक्ट है जो देश के उभरते गायकों को चुनने के लिए बनाया गया था। म्यूजिक सेंसेशन आदित्य नारायण ‘सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीज़न 2’ के संचालकों में से एक हैं और प्रतिभागियों के लिए मेंटॉर के रूप में भी काम कर रहे हैं। स्टारमेकर- देश का सबसे बड़ा सोशल सिंगिग एप- के साथ युवा और ऊर्जावान आदित्य नारायण का यह अनोखा सहयोग भारतीय युवाओं के लिए सबसे रोमांचक घटना बनी है। सुपरनोवा प्रोजेक्ट एक सिंगिग इवेंट है जिसे स्टारमेकर ऐप द्वारा शुरू किया गया जिसके तहत देश के प्रतिभावान गायक का चयन किया जाता है। 24 अगस्त को #सुपरनोवाप्रोजेक्ट सीज़न 2 शुरू किया गया, जिसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने स्टारमेकर मोबाइल ऐप द्वारा अपने गाने का वीडियो बनाया और प्रतियोगिता के लिए भेज दिया। दो सप्ताह की यह प्रतियोगिता 28 जून से शुरू हुई । इस प्रतियोगिता के लिए लगभग 1.5 लाख प्रविष्टियाँ प्राप्त हुईं जिनमें से टॉप प्रतिभागियों को जनता के वोटिंग और मेंटॉर की मदद से चुना गया। अंतिम 5 प्रतिभागियों के नामों की घोषणा करने के लिए आदित्य नारायण मतदान के अंतिम दिन लाइव आए थे। जिस प्रतिभागी ने देश में सभी को अपने गायकी के जलवे से प्रभावित किया उस मिनी शेख को 11 सितंबर को हुए स्टारमेकर ऐप के लाइव सत्र में अंतिम विजेता के रूप में घोषित किया गया। विजेता चुने जाने से मिनी शेख` को अपना पहला संगीत वीडियो रिकॉर्ड करने का अवसर मिलेगा जिसे स्टारमेकर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया जाएगा। मिनी शेख द्वारा गाए गीत ‘चुंबक जैसा प्यार’ का निर्देशन और संगीत प्रकाश प्रभाकर का है। इसे 26 सितंबर 2019 को यूट्यूब / ऑनलाइन चैनल पर जारी किया गया, इतना ही नहीं इस म्यूजिक वीडियो को स्टारमेकर ऐप के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रचारित किया जाएगा। स्टारमेकर का सोशल मीडिया पर अभूतपूर्व स्थान है। स्टारमेकर के अधिकृत इनएप पेज पर 2+ मिलियन यूजर है, 1.5+ मिलियन फेसबुक फालोअर हैं तो इंस्टाग्राम पर 38+ हजार और यूट्यूब पर 38+ हजार सबस्क्राईबर हैं। अमेरिकन आइडल के साथ भी स्टारमेकर आवाज की संपत्ती का भागीदार हैं। स्टारमेकर नियमित रूप से रूप से इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है, इसलिए ऐप डाउनलोड करें और आप में छुपे एक बेहतरीन गायक को मंच प्राप्त करें। YT link – https://youtu.be/sSUJBHCdVug

Bollywood News