Home » वैलेंटाइन डे पर ‘इज शी राजू’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ
सब

वैलेंटाइन डे पर ‘इज शी राजू’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

‘इज शी राजू’ के मेकर्स ने कॉमेडी ड्रामा का ट्रेलर रिलीज़ करके वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया!

प्यार और दोस्ती का जश्न मनाने वाली फिल्म आपके सपनों और आपके वास्तविक रिश्तों और बलिदानों के बीच संघर्ष के बारे में बात करती है।

फिल्म के शीर्षक और इसके महत्व के बारे में बात करते हुए, अभिनेता अमित बहल ने कहा, “कहानी बहुत अलग है और इसलिए शीर्षक भी बहुत ही अनोखा है। जब मैंने पहली बार सुना तो मुझे लगा कि यह एक बहुत ही अनूठा शीर्षक है, और जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी, तो मैंने महसूस किया कि हाँ इस शीर्षक का एक निश्चित कारण है जो इसे और भी रोमांचक बनाता है।”

ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए, फिल्ममेकर राहुल कुमार ने कहा, “कहानी दोस्तों के बारे में है,  उनके बिताये लम्हों के बारे में हैं, जिसमे प्यार, कठिनाई, दोस्ती और बहुत कुछ हैं, और मुझे नहीं लगता कि वेलेंटाइन डे से बेहतर कोई और दिन उचित होता ट्रेलर लांच के लिए. यह वह दिन है जब लोग प्यार का जश्न मनाते हैं, जो सिर्फ दो प्रेमियों के बीच नहीं, बल्कि  दोस्तों के बीच भी हो सकता है”

फिल्म में लापतागंज के प्रसिद्ध अभिनेता अब्बास खान, अमित बहल भी हैं। कहानी दोस्तों के एक समूह और उनके जीवन के सबसे शर्मनाक और अफसोसजनक क्षणों के आसपास घूमती है।

फिल्म की फीमेल लीड अदिति भगत ने सेट पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा, “इस फिल्म की शूटिंग करके मुझे बहुत मजा आया. मेरे निर्देशक और सह-कलाकार बहुत ही सहायक और मददगार थे। शूटिंग के दोरान मैं उनसे टिप्स लेकर बेहतर काम करने की कोशिश करती ताकि एक अभिनेता के रूप में एक बेहतर काम कर सकूँ। यह चुनौतीपूर्ण था लेकिन बहुत मजेदार भी। मुझे उम्मीद है कि मैंने अपने चरित्र के साथ न्याय किया है।”

फिल्म में अभिनेता नदीम खान, यशपाल और सौरभ शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

अंजू ढींगरा द्वारा निर्मित और राहुल कुमार शुक्ला द्वारा निर्देशित, ‘इज शी राजू?’ 8 मार्च को रिलीज होगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : वैलेंटाइन डे पर ‘इज शी राजू’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

Related posts

‘मोगली गर्ल’ मामले में आया ट्विस्ट ,अब इस महिला ने बताया अपना!

Mohammad Zahid

आईओए के निलंबन का मुद्दा सरकार के सामने उठाएंगे अध्यक्ष एन. रामचंद्रन

Namita

WhatsApp Subscription For Uttar Pradesh News

UP News Desk

Leave a Comment