Read all latest news of Auraiya.

  • चुनाव खत्म होते ही ये नेता हुआ सपा से 6 साल के लिए निष्कासित

    उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में सभी पार्टियों में बगावत देखने को मिल रही है। समाजवादी पार्टी में भी टिकट काटने से नाराज कई नेताओं से पार्टी से बगावत कर दी थी। अब सपा ने ऐसे ही एक बगावती नेता पर कार्यवाई करते हुए 6 साल के लिए बाहर कर दिया है। ये नेता हुआ सपा से बाहर :उत्तर प्रदेश के निकाय च...

  • एक और निर्दलीय प्रत्याशी का शिवपाल ने किया प्रचार, सपा में हड़कंप

    उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में सपा नेता शिवपाल यादव की पार्टी से नाराजगी साफ़ तौर से देखने को मिल रही है। जसवंतनगर से निर्दलीय प्रत्याशी का प्रचार करने के बाद एक और निर्दलीय प्रत्याशी का शिवपाल यादव ने प्रचार किया है।कल्पना के लिए शिवपाल ने किया प्रचार : उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में सभी पार्...

  • नामांकन के अंतिम दिन सपा ने काटा इस प्रत्याशी का टिकट

    समाजवादी पार्टी में पहले घोषित किये गये टिकटों के काटने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में एक प्रत्याशी का तो सपा ने नामांकन के अंतिम दिन टिकट काट दिया है।अगले पेज पर पढ़ें पूरी खबर :

  • अब अखिलेश के इस रिश्तेदार ने की उनसे बगावत

    उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की आंतरिक कलह के कारण ही हार का सामना करना पड़ा था। बीते दिनों हुई घटनाओं के बाद पार्टी में सुलह की खबरें आने लगी थी मगर निकाय चुनाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक फैसले ने उन खबरों को खारिज कर दिया है।अगले पेज पर पढ़ें पूरी खबर :

  • निकाय चुनाव में अखिलेश ने काटा अपने इस 'रिश्तेदार' का टिकट

    उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की आंतरिक कलह के कारण ही हार का सामना करना पड़ा था। बीते दिनों हुई घटनाओं के बाद पार्टी में सुलह की खबरें आने लगी थी मगर निकाय चुनाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक फैसले ने उन खबरों को खारिज कर दिया।अगले पेज पर पढ़ें पूरी खबर :

Share it
Share it
Share it
Top