फुटबाल प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में ये चैम्पियन!

फुटबाल प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में ये चैम्पियन!

सिटी मोन्टेसरी स्कूल के तत्वावधान में चौक स्टेडियम में आयोजित सी.एम.एस. इण्टर-कैम्पस फुटबाल प्रतियोगिता (football Champion) के अन्तर्गत जूनियर वर्ग के फाइनल मुकाबले में सी.एम.एस. गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) की टीम ने दमदार खेल के बलबूते जीत दर्ज कर जूनियर वर्ग की चैम्पियनशिप अपने नाम की।अन्तर्राष्ट्रीय रोबोट प्रतियोगिता: कनाडा के लिए छात्र दल रवाना!cms player studentsजूनियर वर्ग का फाइनल मुकाबला चौक कैम्पस एवं गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के मध्य खेला गया। दोनों ही टीमों ने शुरू से ही एक-दूसरे पर
जबरदस्त
आक्रमण किये, लेकिन पहले हाफ में कोई भी टीम गोल करने में सफल नहीं हो सकी। दूसरे हाफ के 27वें मिनट में गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के मास्टर शान्तनु ने एकाकी प्रयास करते हुए शानदार गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई जो कि अन्त तक बरकारार रही। इस प्रकार गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) ने 1-0 से मैच जीतकर जूनियर वर्ग की चैम्पियनशिप
अपने नाम की।

कनाडा के लिए छात्र दल रवाना!

सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) का 5 सदस्यीय दल 'इण्टरनेशनल आॅटोनाॅमस रोबोट रेसिंग प्रतियोगिता (आई.ए.आर.आर.सी.-2017) में प्रतिभाग हेतु कनाडा रवाना हो गया। कनाडा रवाना होने से पूर्व सी.एम.एस. छात्र दल को विद्यालय के शिक्षकों व अभिभावकों ने अमौसी एअरपोर्ट पर विदाई देते हुए विदेश में देश का गौरव बढ़ाकर लौटने हेतु हार्दिक शुभकामनाएं दी। उक्त जानकारी सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क
अधिकारी
हरि ओम शर्मा ने दी है।
गोंडा: पटाखा दगते ही घोड़े सहित कुंए में गिरा दूल्हा!

15 से 17 जुलाई तक होगी प्रतियोगिता

  • श्री शर्मा ने बताया कि यह अन्तर्राष्ट्रीय रोबोट रेसिंग प्रतियोगिता यूनिवर्सिटी आॅफ वाटरलू, कनाडा में 15 से 17 जुलाई तक आयोजित की जा रही है।
  • जिसमें विश्व के कई देशों के छात्र दल प्रतिभाग कर अपनी वैज्ञानिक प्रतिभा व ज्ञान-विज्ञान का प्रदर्शन करेंगे।
  • आई.ए.आर.आर.सी.-2017 में प्रतिभाग हेतु कनाडा रवाना होने सी.एम.एस. गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के मेधावी छात्रों में पुष्कर राज आनन्द, सौरभ बिश्वास, आस्तिक सलूजा एवं विजय पार्थ यादव शामिल हैं।
  • छात्र दल का नेतृत्व विद्यालय के शिक्षक हरकीरत सिंह गौड़ कर रहे हैं।
3 साल में कभी भी संसद के एजेण्डे में नहीं आया पदोन्नति बिल।

बहुमुखी प्रतिभा की छाप छोड़कर बढ़ा रहे मान

  • उन्होंने बताया कि सी.एम.एस. छात्र इस अन्तर्राष्ट्रीय
    रोबोटिक प्रतियोगिता में प्रतिभाग हेतु अत्यन्त उत्साहित हैं।
  • जहां वे अपने स्वनिर्मित रोबोट का प्रदर्शन करेंगे और एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धी वातावरण में विश्व के अन्य देशों के छात्रों के साथ विचारों का आदान-प्रदान कर वैज्ञानिक प्रतिभा को और निखारेंगे।
महागुन सोसाइटी में तोड़फोड़ करने के मामले में 13 गिरफ्तार!
  • श्री शर्मा ने आगे कहा कि सी.एम.एस. अपने छात्रों का दृष्टिकोण वैज्ञानिक एवं विश्वव्यापी बनाने के उद्देश्य से विभिन्न शैक्षिक गतिविधियों एवं शैक्षिक यात्राओं में प्रतिभाग हेतु प्रोत्साहित करता है।
  • सी.एम.एस. के इन्हीं प्रयासों के फलस्वरूप विद्यालय के छात्र विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं (football Champion) में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की छाप छोड़कर विद्यालय का गौरव बढ़ा रहे हैं।
लखनऊ मेट्रो: लोहे का बोर्ड 12वीं के छात्रों के सिर पर गिरा एक की मौत!

Share it
Share it
Share it
Top