यात्रियों से भरी प्राइवेट बस पलटी

सोनभद्र-यात्रियों से भरी प्राइवेट बस रेनूकूट से बीजपुर के लिए जा रही रनटोला रेलवे क्रासिंग के पास पलट गई.घायल यात्रियों को हिन्डालको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.घटना पिपरी थाना क्षेत्र के रनटोला क्रासिंग के पास की.

सोनभद्र-कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक घायल

सोनभद्र-कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक घायल.चालक कार लेकर फरार.स्थानीय लोगो ने घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया.चोपन थाना इलाके के करगरा मोड़ की घटना.

सोनभद्र-पहले राउंड में सपा 169 मतो से आगे

सोनभद्र -राबर्ट्सगंज नगर पालिका का रुझान.प्रथम राउंड में सपा 169 मतो से आगे.सपा-1325.बेजेपी-1166.बीएसपी-982.सितारा-982.सभा सदो का परिणाम-बार्ड नम्बर 1 से अनीता देवी सपा से बार्ड नम्बर 11 संध्या बीजेपी।बार्ड नम्बर 12 यादवेंद्र की माताजी बीजेपीबार्ड नम्बर 21 निर्दल नातीसबार्ड नम्बर 6 बन्दना पटेल, सपाबार्ड 7 तोफिर खान उर्फ दानिस खां ,निर्दल

सोनभद्र-घुर्मा में प्रत्याशी समर्थक आपस में भिडे

सोनभद्र :चुर्क-घुर्मा नगर पचायत के अन्तर्गत घुर्मा में प्रत्याशी समर्थक भीडे.घुर्मा के वार्ड न0 2 व 9 में धाधली को लेकर मतदान केंद्र के बाहर हुआ हंगामा.हंगामा कर रहे समर्थक को घुर्मा चौकी पुलिस ने खदेडा.

सोनभद्र-1.30 बजे तक 38.7 % 45 हजार 726 वोट पड़े

सोनभद्र। सोनभद्र में एक नगर पालिका व सात नगर पंचायत में 1.30 बजे तक 38.7 % 45 हजार 726 वोट पड़े। रावर्ट्सगंज नगर पालिका - 12574 वोट 36. 8%चुर्क गुरमा नगर पंचायत - 2676 वोट 48.75%चोपन नगर पंचायत - 4129 वोट 34.67%घोरवाल नगर पंचायत - 2542 वोट 45 %ओबरा नगर पंचायत - 11422 वोट 34.98%दुद्धी नगर पंचायत - 3504 36.33%पिपरी नगर पंचायत - 4706 वोट 46.2%रेणुकूट नगर पंचायत - 4173 वोट 49.28 %

सोनभद्र- बूथ संख्या 39 पर इंक पैड सूखा

सोनभद्र- बूथ संख्या 39 पर इंक पैड सूखा.शिकायत पर एसडीएम सदर ने बदला.जीआईसी मतदान केंद्र पर इंक पैड सूखा.राबर्ट्सगंज के आरएसएम के वार्ड-22 का मामला.

खम्बे में उतरा ग्यारह हजार वोल्ट का करंट, तीन झुलसे

सोनभद्र तेरही कार्यक्रम में लगे टेंट के खम्बे में उतरा ग्यारह हजार वोल्टेज का करंट, तीन झुलसे.तेरही के कार्यक्रम में लगाया गया था टेंट.घटना से मचा हड़कंप.तीनो झुलसे लोगो को कराया गया हिण्डाल्को अस्पताल में भर्ती. पिपरी थाना क्षेत्र के खाड़पाथर की घटना.

सोनभद्र :- तालाब में नहाते समय युवक की डुबने से मौत.

सोनभद्र :- तालाब में नहाते समय युवक की डुबने से मौत.तालाब में नहाते समय नरइ के जड़ो में पैर पसने से हुयी मौत.युवक अपने 3 साथियो के साथ नहा रहा था. साथ के युवको ने डूब रहे युवक को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन डुबने से नही बचा पाये.घटना पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बरइल गांव की.

राम मंदिर भाजपा की आस्था का विषय-महेन्द्रनाथ

सोनभद्र- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय का बयानचुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद बोलेराम मंदिर को भाजपा की आस्था का विषयमहेन्द्रनाथ जो भी कानूनी हल निकलेगा सम्मन होगा- महेन्द्रनाथआपसी बातचीत से हल निकलने का भी सम्मान- महेन्द्रनाथ।

सोनभद्र- गाड़ी से 40 किलो गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार.

सोनभद्र :- सफारी गाड़ी से 40 किलो गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार.15 पैकेट में रखे थे गांजा.ndps act 8/20 के तहत भेजा जेल.बभनी थाना के बभनी तिराहे से वहां चेकिंग के दौरान पकड़ा.

सोनभद्र-ओवर लोड ट्रैक्टर ट्राली पेड़ से टकराया.

सोनभद्र। लकड़ी का गट्ठर लदा ट्रैक्टर - ट्राली हुआ अनियंत्रित.ओवर लोड ट्रैक्टर ट्राली पेड़ से टकराया.ट्रैक्टर का अगला हिस्सा पेड़ पर चढ़ा.बड़ी घटना होने से बची.मौके पर पहुची पुलिस ट्रैक्टर - ट्राली को लिया कब्जे में.पन्नूगंज थाना इलाके के ऐलाई गाँव की घटना.

सोनभद्र-तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

सोनभद्र।मुर्धवा - बीजपुर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटीमौके पर खलासी की मौतचालक घायल मौके पर पहुची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजाबभनी थाना इलाके के नधिरा गाँव के पास की घटना।


Share it
Share it
Share it
Top