जंगल में हुए सनोज यादव की हत्या की गुत्थी उलझी

मिर्ज़ापुर -9 नवम्बर को मड़िहान क्षेत्र के बेदौर जंगल में हुए सनोज यादव की हत्या की गुथ्थी उलझी.पुलिस की भूमिका पर उठे सवाल. मृतक सनोज यादव के साथ एक सिपाही मनोज यादव भी था साथ में. मुखबिरी के लिए सिपाही सनोज को साथ लेकर जंगल में गया था. उसी दौरान किसान के लाइसेंसी बन्दुक से चली गोली से हुयी सनोज यादव की मौत. पुलिस अपने सिपाही को बचाने में जुटी. सपा जिलाध्यक्ष ने सीबीआई जाँच की मांग की .

मिर्जापुर-बिजली विभाग का बड़ा अभियान

मिर्जापुर- बिजली विभाग का बड़ा अभियान.10 हजार से ऊपर 700 बकाएदारों को नोटिस. 10 हजार उपभोक्ताओं पर 3 करोड़ से ज्यादा बकाया.30 % से ज्यादा बिना पैसे के ले रहे बिजली.हर महीने 5 करोड़ का घाटा झेल रहा बिजली विभाग.50 हजार से अधिक के बकाएदारों को जारी होगी RC.

मिर्ज़ापुर- विदेशी सैलानी से छेड़छाड़ मामले की जांच करेंगे IG

मिर्ज़ापुर- विदेशी सैलानी से छेड़छाड़ मामले की जांच करेंगे IG.विदेशी सैलानियो से छेड़छाड़ व मारपीट मामले में आईजी प्रेम प्रकाश लखनिया दरी पहुंच कर करेंगे मामले की जांच. विदेशी सैलानियों से छेड़खानी व मारपीट मामले में विदेश मंत्रालय के हस्तक्षेप पर सक्रिय हुई पुलिस.पुलिस ने अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. आईजी मामले की जांच कर शासन को भेजेंगे रिपोर्ट.

फ्रांसीसी पर्यटकों के साथ मार - पीट की घटना को पुलिस अधीक्षक ने किया खारिज़

मिर्ज़ापुर फ्रांसीसी पर्यटकों के साथ कल शाम को लखनिया दरी पिकनिक स्थल पर हुए मारपीट को पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता कर किया खारिज. महिलाओं के साथ हुए छेड़छाड़ को किया स्वीकार. अब तक 8 आरोपी किये गए गिरफ्तार.सभी आरोपी वाराणसी के रहने वाले हैं.फ्रांसीसी पर्यटक के वायरल हुए वीडियो में खुद के साथ मारपीट नही बल्कि बीच बचाव के दौरान दूसरे घायल का लगा था ब्लड.

मिर्जापुर हादसे में CM योगी ने 2 लाख की सहायता राशि की घोषणा की

मिर्ज़ापुर मे हुए हादसे पर मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया.मुख्यमंत्री ने मृतको के परिजनों को 2 लाख का मुआवजा और घायलो को 25 25 हजार की सहायता राशि देने की घोषणा की.

मिर्जापुर-विदेशी सैलानियों से छेड़छाड़ के विरोध में मारपीट

मिर्जापुर-विदेशी सैलानियों से छेड़छाड़ के विरोध में मारपीटदबंगों ने विदेशी सैलानियों से की छेड़छाड़.विरोध में दबंगों ने की मारपीट.मौके पर पहुंची पुलिस ने 8 लोगों को किया गिरफ्तार.दबंगों पर कार्रवाई के बजाय सैलानियो को घंटों थाने में बैठाया .

मिर्जापुर: ट्रक और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर में 12 की मौत

मिर्जापुर:ट्रक और ट्रैक्टर की भीषण टक्करहादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत4 लोगों की हालत नाजुकघायलों को अस्पताल में कराया गया भर्तीनाराज ग्रामीणों ने किया चक्काजामप्रभारी निरीक्षक मड़िहान मौके पर पहुंचेमड़िहान थाने के कृषि विज्ञान केंद्र की घटनामौके पर एसपी डीएम और क्षेत्रीय विधायक रामशंकर पटेल भी पहुचे

मिर्जापुर-स्कूल बन्द मिलने पर बीएसए ने की कार्रवाई

मिर्जापुर-स्कूल बन्द मिलने पर बीएसए ने की कार्र्रवाई. निरिक्षण के दौरान गायब मिले थे अध्यापक.समय से पहले स्कूल बन्द कर घर चले गए थे टीचर. बीएसए ने जांच के बाद 2 प्रधानाध्यापक निलंबित किए.कई स्कूलो के प्रधानाध्यापकों से स्पष्टीकरण मांगा.छानबे के प्राथमिक,उच्च प्राथमिक विद्यालय मिश्रपुर का मामला.

मिर्ज़ापुर नगर पालिका पहले चरण का मतगड़ना रुझान

मिर्ज़ापुर नगर पालिका पहले चरण की मतगड़ना का रुझान BJP मनोज जायसवाल -48958SP अशोक केशरवानी - 2728BSP शैलेन्द्र सिंह - 1218कांग्रेस- माता प्रसाद -1204

मिर्ज़ापुर नगर पालिका -बीजेपी के मनोज जायसवाल आगे

मिर्ज़ापुर नगर पालिका के अभी तक के रुझान में.बीजेपी के मनोज जायसवाल आगे.सपा के अशोक केसरवानी पीछे.

मिर्ज़ापुर-दो बाइक आपस मे भिड़ी

मिर्ज़ापुर.अहरौरा थाना क्षेत्र के मदारपुर दो बाइक आपस मे भीड़ गयी. जिसमे दोनो बाइक सवार को काफी चोटे आयी है. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया. मौके पर पहुंची पुलिस. घायलो को अहरौरा सीएचसी ले आयी. जहाँ पर डॉक्टरों ने हल्का उपचार के बाद वाराणसी ट्रामासेन्टर के लिये रिफर कर दिया है.

पुलिस विभाग का मोबाईल एप्लीकेसन हुआ लांच

मिर्ज़ापुर.स्मार्ट ई पुलिस अप्लीकेशन पर तीन नयी सुविधायें हुयी लान्च.स्मार्ट ई पुलिस अप्लीकेशन पर सैलरी स्लिप व प्रोफाईल सुविधा लान्च की गयी. इस सुविधा मे कोई भी कर्मचारी अपनी सैलरी स्लिप अपने मोबाईल पर स्मार्ट ई पुलिस ऐप पर देख सकता है.भारत में पहला पुलिस विभाग का मोबाईल एप्लीकेसन मिर्ज़ापुर में हुआ लांच.


Share it
Share it
Share it
Top