मऊ-फर्जी वोटर, आधार कार्ड के साथ 3 को पुलिस ने दबोचा

मऊ- स्थानीय सोनी धापा इंटर कॉलेज बूथ पर फर्जी मतदाता कार्ड और आधार कार्ड के साथ आए 3 मतदाताओं को पुलिस ने दबोचा. पुलिस को चकमा देकर एक भाग निकला.पकड़े गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है कि आधार कार्ड कहां बन रहा है.

फर्जी वोटिंग रोकने को लेकर बीजेपी प्रत्याशी का धरना

मऊ नगर क्षेत्र में हो रहे महिलाओं द्वारा फर्जी वोटिंग को रोकने की मांग को लेकर दिया धरना. बीजेपी प्रत्याशी संजीव जायसवाल कोतवाली में बैठे हैं धरने पर.

मऊ-महिलाएं बुर्के में डाल रही है भारी मात्रा में फर्जी वोट

मऊ- शहर में भारी मात्रा में महिलाओं द्वारा फर्जी वोट डाले जाने के रोकने और किसी भी बूथ पर महिलाओं के id से न मिलाने की मांग को लेकर bjp प्रत्याशी संजीव जायसवाल डिंपल.मनोज राय आदि सैकड़ों नेता बैठे कोतवाली में धरने पर कर रहे चुनाव निरस्त करने की मांग. जिला प्रशासन है . मौन अभी तक कोई सक्षम अधिकारी नहीं पहुंचा आरोप है. कि ना ही किसी भी मतदान केंद्र पर महिला कर्मी की ड्यूटी पर लगाया गया. पहचान ...

मऊ -वार्ड नंबर 15 बुनकर कालोनी में 285 लोगों के नाम वोटर लिस्ट से बाहर

मऊ -वार्ड नंबर 15 बुनकर कालोनी से 285 लोगों के नाम वोटर लिस्ट से हुआ बाहर. मोहल्ले के लोगों में आक्रोश. प्रशासन के खिलाफ की नारेबाज़ी.प्रशासन ने फर्जी वोट डालने की सूचना पर पहुँची बुनकर कालोनी .

मऊ - BLO से पर्ची छीन कर भागा मतदाता

मऊ - मतदान केंद्र से बीएलओ की मतदाता पर्ची लेकर भाग गया.कुछ देर मतदान हुआ प्रभावित.नगर क्षेत्र के डी सी एस के डिग्री कॉलेज का मामला.

11 वर्षीय लड़की का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

मऊ मधुबन थाना क्षेत्र के परसिया जयराम गिरी गांव के सिवान में एक 11 वर्षीय लड़की का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव.क्षेत्र में मचाहड़कंप.परिजनों में मचा कोहराम.पुलिस जांच में जुटी.

पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल सवार को बोलेरो ने मारी टक्कर

मऊ कोतवाली- थाना अंतर्गत मुरली ढाबा पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल सवार को बोलेरो ने मारी टक्कर. दो युवकों की हालत हालात गम्भीर.

मऊ - इट भट्टे पर सो रहे मजदूरों से हुई लूट

मऊ - इट भट्टे पर सो रहे मजदूरों से हुई लूट.तमंचे के बल पर आधा दर्जन बदमाशो में सो रहे मजदूरों को अतंकित कर लूटे नगदी व मोबाइल.लूट के बाद बदमाश हुए फरार.रानीपुर थाना क्षेत्र के भवनपुरा गांव की घटना.

मऊ-जेल में बंद कैदी ने संदिग्ध हालत में खाया जहर.

मऊ-जेल में बंद कैदी ने संदिग्ध हालत में खाया जहर.गंभीर हालत में जिला अस्पताल में चल रहा इलाज.जिला कारागार में 6 माह से बंद है विचाराधीन कैदी.

मऊ -80 किलो गांजा समेत दो तस्कर गिरफ्तार

मऊ - 80 किलो गांजा समेत दो तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार.एक स्कार्पियो गाड़ी में लदा था गांजा.चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के बडहल पुलिया के पास की घटना.

मऊ- BJP कार्यकर्ताओ ने उड़ाई आचार सहिंता की धज्जियाँ

मऊ-भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर समर्थक घंटों से कर रहे हैं ढोल नगाड़ा और आतिशबाजी जमकर हो रहा है आचार संहिता का उल्लंघन.कार्यकर्ताओ को नही है प्रशासन का कोई डर.

सपा प्रत्याशी ने लगाए बिना इजाजत होर्डिग्स,मुकदमा दर्ज

यूपी के मऊ जिले के सपा चेयरमैन पद के प्रत्याशी के उपर बिना इजाजत होर्डिग्स, बैनर लगाने के तहत शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया.


Share it
Share it
Share it
Top