पटाखा विस्फोट, घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

जौनपुर- कल घर में पटाखा विस्फोट का मामला. घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत. अपर पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पहुंचे.कल अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण.पटाखा की दुकान एवं घर का किया निरीक्षण.पुलिस ने पटाखा दुकान, घर में लगाया ताला.शहर कोतवाली क्षेत्र में कल हुआ था विस्फोट.

जौनपुर- नौपेड़वा में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 1 की मौत

जौनपुर-नौपेड़वा में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट.12 वर्षीय बालक आरिफ की मौत जबकि बड़ा भाई 22 वर्षीय आशिक गम्भीर रूप से झुलसा.मौके पर पुलिस के अलावा सैकड़ो की भीड़ मौजूद. पुलिस ने शव को लिया कब्जे में.

निर्वस्त्र हालत में मिला युवती का शव, दुष्कर्म की आशंका

जौनपुर-मछलीशहर कोतवाली की रामपुर कला गाव में 16 वर्ष की युवती का घर से 500 मीटर दूर खेत में निर्वस्त्र हालत में मिला शव कल रात आठ बजे घर से थी लापता.दुष्कर्म के बाद हत्या किये जाने की आशंका.पास के गांव पवारा थाना क्षेत्र बरेठी में मिला शव. पंवारा थाने के थानाध्यक्ष मौके पर. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी.

बदमाशों ने फर्नीचर व्यवसायी पर की फायरिंग

जौनपुर शाहगंज कोतवली थाना क्षेत्र के बीबीगंज बाजार में पांच लाख रुपए रंगदारी न देने पर चार मोटरसाइकिल से आए आठ बदमाशों ने फर्नीचर व्यवसाई से मारपीट करनी शुरू कर दी. तो व्यवसाई का भाई और कर्मचारी बदमाशों से भिड़ गए. दबाव बढ़ता देख बदमाशों ने अरविंद पर फायरिंग कर दी जिसमे वह बाल - बाल बच गया. मौके पर पहुंचे एक सिपाही से भी बदमाशों ने की हाथापाई. भीड़ जुटती देखकर बदमाश हवाई फायरिंग करके दहशत फैलाते...

जौनपुर-कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना शुरू

जौनपुर-कड़ी सुरक्षा ब्यवस्था के बीच शुरू हुआ मतगणना का कार्य.जौनपुर के चौकियां मंडी में जौनपुर नगर पालिका और जफराबाद नगर पंचायत का चल रहा मतगणना. जौनपुर में 3 नगर पालिका एवं 6 नगर पंचायतों के अध्यक्ष और सभासद के भाग्य का होगा फैसला.

जौनपुर-युवक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश

जौनपुर मछली शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार मोहल्ले में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या किया प्रयास. परिजनों ने आनन फानन में सीएससी में कराया भर्ती. गंभीर हालत देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल किया रेफर.

जौनपुर-घर लौट रहा युवक हुआ जहर खुरानी का शिकार

जौनपुर दिल्ली से कमा कर घर लौट रहा युवक हुआ जहर खुरानी का शिकार. जहरखुरानों लूट कर हुए फरार. युवक बेहोशी की हालत में बरसठी थाना क्षेत्र के कटवार हाल्ट स्टेशन पर बेहोशी की हालत में मिला. पुलिस ने जेब से मिले पते के आधार पर परिजनों को दी सूचना. स्टेशन पहुंचे परिजन ले गए अस्पताल.

जौनपुर-वोटर लिस्ट में नाम न होने पर लोग नाराज

जौनपुर-वोटर लिस्ट में नाम न होने पर लोग नाराज.वोटर लिस्ट से 500 लोगों का नाम गायब.वार्ड 28 जोगियापुर,नाख्खस में दो वार्डो का मामला.

फर्जी वोटिंग करने आए 2 युवक गिरफ्तार

जौनपुर-2 फर्जी वोटर अरेस्टफर्जी वोटिंग करने आए 2 युवक गिरफ्तार.पीठासीन अधिकारी ने पकड़कर पुलिस को सौंपा.शाहगंज तहसील वार्ड के बूथ संख्या 8 का मामला.

सपा-बसपा-कांग्रेस के पास कोई एजेंडा नहीं: केपी मौर्य

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य चुनाव प्रचार समाप्त होने से चंद घंटे पहले जौनपुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी किरन श्रीवास्तव को जीतने के बाद जौनपुर नगर पालिका समेत सभी नगर पालिकाओ और नगर पंचायतो के लिए सरकारी खजाना खोल दिया जायेगा. उन्होंने साफ कहा कि नगर पालिका के अंदर इस कदर विकास किया जायेगा कि महानगरो में रहने वालो लोग भी यही रहना पसंद करने लगेगे. ...

जौनपुर-बंद रेलवे फाटक को तोड़कर स्कूल बस ड्राइवर फरार

जौनपुर-बंद रेलवे फाटक को तोड़कर स्कूल बस ड्राइवर फरार.ख़बर मिलते ही स्थानीय लोगों में मचा हड़कंप.ड्राइवर समेत स्कूल बस की तलाश कर रही GRP.शाहगंज थाना क्षेत्र के आदमपुर रेलवे क्रॉसिंग की घटना.

जौनपुर अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़

जौनपुर अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़. निकाय चुनाव में सप्लाई किये जाने की थी तैयारी.कई सालों से चला रहा था घर के अंदर शराब बनाने की फैक्ट्री.आबकारी विभाग ने नकली शराब बनाते समय तीन लोगों सहित एक महिला को किया गिरफ्तार.मौके से 80 पेटी नकली शराब 200 लीटर जहरीली शराब किया बरामद.भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण.एक पिकअप वाहन.एक बाइक को भी लिया कब्जे में.जफराबाद थाना क्षेत्र के सरईय्या गांव में...


Share it
Share it
Share it
Top