गाज़ीपुर- अति उत्साह में मर्यादा भूले निर्दलीय चेयरमैन

गाज़ीपुर-अति उत्साह में मर्यादा भूले दिलदारनगर नगर पंचायत से नवनिर्वाचित निर्दलीय चेयरमैन अविनाश जयशवाल उर्फ नेपाली.अति उत्साह में महिला के गले मे डाली माला.जोर- शोर से लोगो से मिलते नज़र आए.कुछ साथ के लोग भावुक भी नजर आए.भावुकता के साथ कर बैठे चूक महिला के गले में भी डाल दी माला.

नगरपालिका परिषद ग़ाज़ीपुर अब तक का मतदान

नगरपालिका परिषद ग़ाज़ीपुर अब तक मत.1- बसपा- 6600.2- बीजेपी- 5607.3- सपा- 5565.

ग़ाज़ीपुर-पहला राउंड बैलेट पेपर में बीजेपी आगे

ग़ाज़ीपुर-पहला राउंड बैलेट पेपर में बीजेपी आगे.नगरपालिका ग़ाज़ीपुर में अभी बीजेपी और सपा में टक्कर.

छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने युवती के पिता को पीटा

गाजीपुर-छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने युवती के पिता की पिटाई की.युवती को फोन से बात नहीं कराने पर की पिटाई.युवक छात्रा के पिता के मोबाइल पर फ़ोन करके छात्रा से बात कराने का बना रहा था दवाब.पीड़ित अपनी बेटी को लेकर थाने पहुचा।दी तहरीर.डर के मारे पिता ने बेटी को स्कूल जाने पर लगाई रोक.पीड़ित युवती ने कहा पिछले दो साल से युवक कर रहा है परेशान.पीड़ित युवती कक्षा 11 की छात्रा है.जमानिया थाना क्षेत्र क...

ग़ाज़ीपुर- निरहुआ भी कूदे चुनाव प्रचार में

ग़ाज़ीपुर फिल्मी कलाकार भी प्रचार के अंतिम दिन कूदे चुनाव प्रचार में.सैदपुर सपा की अध्यक्ष पद प्रत्याशी सुषमा सोनकर के चुनाव प्रचार में पहुँचे भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ.निरहुआ सैदपुर में कर रहे रोड शो.

सीएम योगी का गाजीपुर दौरा आज

गाजीपुर- सीएम योगी का आज गाजीपुर दौरा.12.30 पर लखनऊ से होंगे रवाना.दोपहर 2 बजे लंका मैदान ग़ाज़ीपुर पहुंचेंगे.लंका मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित.3 बजे बाबतपुर एअरपोर्ट के लिए होंगे रवाना.विशेष विमान से दिल्ली होंगे रवाना.5.20 आईजीआई एअरपोर्ट दिल्ली पहुंचेंगे.दिल्ली आवास पर करेंगे रात्रि विश्राम.

17 नवंबर को सीएम योगी आएंगे गाजीपुर.

गाजीपुर- 17 नवंबर को सीएम योगी आएंगे गाजीपुर.12.30 पर लखनऊ से प्रस्थान होंगे सीएम.2 बजे लंका मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित.4 बजे बाबतपुर एअरपोर्ट के लिए प्रस्थान होगें.

ग़ाज़ीपुर-रेलवे फाटक के पास हुआ हादसा, महिला की मौत

ग़ाज़ीपुर- दुल्लहपुर रेल फाटक हादसा में 60 वर्षीय कूअरी देवी पत्नी अभिराम चौहान निवासी झोरिया थाना दुल्लहपुर की मौत.रेलवे फाटक के पास हुआ हादसा.पुलिस ने शव कब्जे में लिया.

सभासद प्रत्याशी का सोशल मीडिया पर भद्दा कमेन्ट

हमीरपुर - वर्ड नो 21 से प्रत्याशी निधि तिवारी के फेसबुक की फ़ोटो पर भद्दा कमेन्ट करने वाला ठेकेदार के खिलाफ सदर कोतवाली में मामला हुआ दर्ज, जिला कलेक्ट्रेड को बनवाने का ठेकेदार है आरोपी पर, आरोपी के खिलाफ 354a , 501,509 ipc सहित 66,67 it एक्ट के मामला हुआ दर्ज।

गाजीपुर- आचार संहिता की भाजपा ने उड़ाई धज्जियां

गाजीपुर- आचार संहिता की भाजपा ने उड़ाई धज्जियां, नगरपालिका गाजीपुर के प्रत्याशी के नामांकन स्थल तक सैकड़ो की भीड़ बैरेकीटिंग लेकर पहुची.नामांकन रूम में 2 विधायक,1 एमएलसी सहित मानक से अधिक लोग पहुचे. जबकि कल सपा के नामांकन में 5 से ज्यादा होने पर जिला पंचायत अध्यक्ष सहित कई लोगो को बार बार कह एसडीएम ने बाहर किया था.

गाजीपुर-बसपा प्रत्याशियों की सूची जारी.

गाजीपुर-बसपा प्रत्याशियों की सूची जारी.गाजीपुर नगर पालिका परिषद से सफरुल निशाजमानिया नगर पालिका परिषद से जफर रूमान.मोहम्दाबाद नगर पालिका परिषद से शमीम अहमदजंगीपुर नगर पंचायत से जुलेखा खातूनसैदपुर. नगर पंचायत से सरिता सोनकरसादात नगर पंचायत से श्यामनारायण राजभरदिलदारनगर.नगर पंचायत से भोलू रायनी.

अध्यक्ष पद के लिये कुल 7 नामांकन हुये

ग़ाज़ीपुर-नामांकन के 5 वें दिन आज जनपद में अध्यक्ष पद के लिये कुल 7 और सभासद पद के लिये कुल 29 नामांकन हुये,अध्यक्ष पद के लिये मोहम्दाबाद में 1 जमानियां में 3 सादात में 1 और दिलदारनगर में हुये 2 नामांकन.


Share it
Share it
Share it
Top