चंदौली- प्रेम प्रसंग के चलते दो वर्गों में जमकर हुई मारपीट

चंदौली- प्रेम प्रसंग के चलते दो वर्गों में जमकर हुई मारपीट.दोनो पक्षो से 5 लोगो को आई गंभीर चोटें.दो युवकों की हालत गंभीर.मौके पर भारी फोर्स तैनात, मुग़लसराय पुलिस के लापरवाही लगातार आ रही है सामने. मुग़लसराय कोतवाली के महाबलपुर गावँ में हुई घटना.महाबलपुर गावँ के पास मलोखर गांव में पहले भी जो चुका है हिन्दू मुस्लिम विवाद.मौके पर एसपी भी पहुंचे.

क्राइम ब्रांच की टीम ने असहला तस्कर को दबोचा

चंदौली -सैयदराजा कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने सैयदराजा स्टेशन के समीप रेलवे क्रॉसिंग से मुखबिर की सूचना पर शातिर असलहा तस्कर को किया गिरफ्तार.एक पिस्टल, 2 तमंचा, 7 जिंदा कारतूस बरामदआरोपी जगदीश विश्वकर्मा जिले के धीना थाना क्षेत्र का है निवासी. आरोपी बिहार से असलहा और कारतूस लाकर बेचता था. एक तमंचे की बनावट ऐसी की उसमे नाल लगाकर राइफल की तरह कर सकते है.

चंदौली-असलहा तस्कर विनीत त्रिपाठी गिरफ्तार

चंदौली- बलुआ पुलिस ने चेकिंग के दौरान शातिर असलहा तस्कर विनीत त्रिपाठी को किया गिरफ्तार.2 रिवाल्वर, 2 तमंचा और 6 जिंदा कारतूस बरामद.बिहार से आकाश यादव से असलहा लाकर चंदौली,मिर्ज़ापुर और वाराणसी में सप्लाई करता था आरोपी.

चन्दौली-रिटायर्ड रेलकर्मी से डेढ़ लाख रुपये की लूट

चन्दौली-मुगलसराय पुलिस की लापरवाही.रिटायर्ड रेलकर्मी से डेढ़ लाख रुपये की लूट.मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के इंडियन इंस्टीट्यूट की घटना. बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम. बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे थे रिटायर्ड रेलवे सेक्शन इंजीनियर राजेन्द्र सिंह. पुलिस मौके पर पहुंची.

चंदौली-मतदान समाप्ति के बाद भी बूथों पर मतदान जारी

चंदौली-शाम 05 बजे मतदान समाप्ति के समय तक आधा दर्जन बूथों पर मतदान जारी. रात 08 बजे तक समाप्त होगा मतदान. डीएम हेमंत कुमार के अनुसार शाम 05 बजे तक मुग़लसराय नगरपालिका परिषद में 63%.सैयदराजा नगर पंचायत में 70%.चकिया नगर पंचायत में 70% और चंदौली नगर पंचायत में 55% हुआ मतदान.

चन्दौली-फर्जी मतदान पड़ने से मतदाता परेशान

चन्दौली-फर्जी मतदान पड़ने से मतदाता परेशान. घंटो बाद नम्बर आने पर पीठासीन अधिकारी वोट ना पड़ने लोगो को कर रहे वापस.मतदाताओं का आरोप बिजली की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण अंधेरे में किया जा रहा है फर्जी मतदान.पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर(मुग़लसराय) के वार्ड नंबर 3 के बूथ संख्या 3 का मामला.

चन्दौली-सुबह 9 बजे तक 8% हुआ मतदान

चन्दौली -जिले के एक मात्र नगर पालिका व 3 नगर पंचायत निकायों में सुबह 9 बजे तक 8% मत पड़े. नपा मुगलसराय, नगर पंचायत चंदौली, चकिया व सैयदराजा के मतदान केंद्रों पर महिला/ पुरूष मतदाताओं की लगी है लंबी कतार.

चन्दौली-ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

चन्दौली-ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत. NHAI के NH-2 निर्माण के कारण जगह जगह खोदे गए सड़क से आये दिन हो रही है सड़क दुर्घटना में मौते. ट्रक चालक सहित पुलिस के कब्जे में. सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के बट्ठी गावँ के समीप NH-2 पर हुई घटना.

मानिकपुर रेल हादसे में घायलो के साथ मजाक

चन्दौली -मानिकपुर में हुए रेल हादसे में घायलो सहित यात्रियों को लेकर ट्रेंन पहुची मुग़लसराय. यात्री रिलीफ के लिए मुग़लसराय रेलवे के आलाधिकारी स्टेशन पर थे मौजूद.यात्री रिलीफ व्यवस्था को घायल यात्रियो ने बताया खाना पूर्ति. लगभग 1000 यात्रियों के लिए 200 पैकेट नास्ता का किया गया था इंतजाम.यात्रियों ने रेलवे के इंतजाम को बताया अपने साथ मजाक.

चंदौली- चोरों ने शटर तोड़ कर की लाखो की चोरी

चंदौली- चोरों ने शटर तोड़ उडाये लाखो की नगदी व किराना का सामान.पीड़ित दुकानदार के सूचना पर पहुची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी.चकिया कोतवाली क्षेत्र सैदपुर बाजार कि घटना.

चंदौली-चेकिंग के दौरान पश्चिमी छोर से दो युवक गिरफ्तार

चंदौली- मुगलसराय जीआरपी ने चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म नंबर 7 व 8 के पश्चिमी छोर से दो युवकों को किया गिरफ्तार.गिरफ्तार युवकों के पास चार सोने की अंगूठी दो सोने की चैन 110 ग्राम नशीला पाउडर व नगदी बरामद.

कांग्रेस पहली पार्टी जिसने चुनाव से पहले हार मान ली-शाहनवाज़ हुसैन

चन्दौली मुगलसराय में भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन का बयान.भारत के इतिहास में कांग्रेस पहली पार्टी जिसने ने गुजरात चुनाव में पहले ही मान ली हार.गुजरात चुनाव छोड़कर ताजपोशी के लिए दिल्ली आये राहुल.अपने विधायको को नहीं बल्कि खुद ताज पहनना चाहते है राहुल गांधी,गुजरात और हिमांचल में हार के बाद राहुल की ताजपोशी से देश में जाएगा सन्देश. एक हारा हुआ सिपाही बन रहा है अध्यक्ष.शाहनवाज़ हुसैन ने यूपी नग...


Share it
Share it
Share it
Top