बलिया-तेज रफ्तार ट्रक ने ट्यूशन पढने जा रहे छात्र को रौदा

बलिया-तेज रफ्तार ट्रक ने ट्यूशन पढने जा रहे छात्र को रौदा.ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को हाईवे पर रखकर लगाया जाम.मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणो को समझाने-बुझाने मे लगी.नेशनल हाईवे 31 स्थित सहरसपाली मे हादसा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बलिया दौरा आज

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बलिया दौरा आज.राज्य मंत्री उपेन्द्र तिवारी के यहां आयोजित मांगलिक कार्यक्रम मे करेगें शिरकत.प्रशासन तैयारियो मे जोर-शोर से जुटा.पुलिस लाईन के परेड ग्राउंड मे आयोजित होगा कार्यक्रम.

बलिया नगर पालिका में सपा आगे

बलिया - दूसरे राउंड में.बलिया नगर पालिका से सपा सबसे आगेबीजेपी - 1222एसपी - 1564बीएसपी -135निर्दल - 1449

बलिया- मैजिक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

बलिया- मैजिक की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की हुई मौके पर दर्दनाक मौत.घटना मे साइकिल चला रहे वृद्ध मैजिक के नीचे आने से घायल होकर छटपटाने कर दम तोडा.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लिया.वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ते को घंटो जाम किया.नगरा थाना क्षेत्र के नगरा -सिकन्दपुर मार्ग नरही गाँव के पास हुआ दर्दनाक हादसा.

बलिया नगर निकाय चुनाव 5 बजे तक मतदान %

बलिया-नगर निकाय चुनाव का 5 बजे तक मतदान %कुल 60.26 %बासडीह - 57मनियर - 57.9रसड़ा - 65.90सहतवार - 60सिकन्दरपुर - 61बैरिया - 56बेल्थरा रोड - 64रेवती - 66बलिया - 46.63चितबड़ागाँव - 65

बलिया - बालू तस्करी में चल रही बड़ी नाव को पुलिस ने पकड़ा

बलिया - बालू तस्करी में चल रही बड़ी नाव को पुलिस पकड़ा.नाव को सीज किया गया.अवैध बालू पर डीएम की सख्ती का दिखा असर.पुलिस पर फायरिंग कर दो दिन पहले भाग चुके है तस्कर. शनिवार को डीएम के निर्देश पर पुलिस ने दिखाई तत्परता दिखाई नाव को पकड़ कर किया सीज.

डिप्टी RMO ने धान खरीद रहे 2 बिचौलियों को पकड़ा

बलिया :-थाना नगरा अंतर्गत क्रय केंद्र से किसानों से सीधे धान खरीद रहे दो बिचौलियों को अपर जिलाधिकारी मनोज सिंघल व डिप्टी आरएमओ नरेंद्र तिवारी ने रंगे हाथ पकड़ लिया।आवश्यक कागजात नही दिखा पाने पर दोनों से करीब 70 हजार रूपये मंडी शुल्क के रूप में वसूले गए। इससे क्षेत्र में बिचौलियों के बीच हड़कम्प की स्थिति है।

पुलिस ने मुठभेड़ में दो असलहा तस्करों को किया गिरफ्तार

बलिया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी।मुठभेड़ के बाद दो असलहा तस्करों को किया गिरफ्तारअसलहा तस्करों के पास से 32 बोर के 09 पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस,7 अदद खाली मैगजीन बरामद बरामद कियापकड़े गए असलहा तस्कर बिहार के मुंगेर के निकाय चुनाव में माहौल खराब करने की नीयत से असलहा बेचने बलिया आये थेसभी पिस्टल पर लिखा है मेड इन यूएसए15000 में खरीदते थे असलहे और 20 से 25 हज़ार में बेचते थेतशकरों के मुताबिक बलिया में थी...

बलिया - जिला पंचायत राज अधिकारी मिल ही गए ?

बलिया -लंबे समय बाद जनपद को फुल चार्ज जिला पंचायत राज अधिकारी मिल ही गए। आज अभय कुमार यादव ने डीपीआरओ के पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया। श्री यादव 2013 बैच के पीसीएस अफसर हैं। इससे पहले ये लखनऊ में उपनिदेशक पंचायत राज विभाग के यहां सम्बद्ध थे।

सेल्फी लेने के चक्कर में युवक आया तार की चपेट में, मौत

बलिया- सेल्फी लेने के चक्कर मे छत के ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार के चपेट में आने से 17 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत। मौत के बाद पूरे गाँव मे मचा कोहराम ।चितबड़ागांव थाना क्षेत्र चितबड़ागांव के कस्बे का मामला ।

ट्रक की चपेट में आने से बाईक सवार युवक की हुई मौत

बलिया - ट्रक की चपेट में आने से एक बाईक सवार युवक की हुई मौत,घटना मे बाईक चला रहे युवक गम्भीर रुप से घायल होकर छटपटाने लगा,मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला चिकित्सालय भेजवाया।वहीं रास्ते मे युवक दम तोड़ दिया ।दुबहड थाना क्षेत्र के बलिया-बैरिया मार्ग स्थित बसरिकपुर चट्टी के पास हुआ दर्दनाक हादसा।


Share it
Share it
Share it
Top