आजमगढ़-दंपत्ति ने जहर खाकर जान दी

आजमगढ़-दंपत्ति ने जहर खाकर जान दी.रात में खाने में जहर खाकर पति और पत्नी सोये थे. महिला के पेट में बच्चा भी था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. रौनापार थाना क्षेत्र कहरा गांव की घटना.

आजमगढ़-UPTU फर्जी प्रोफेसर डॉ. अमरीक सिंह पर केस दर्ज

आजमगढ़ UPTU फर्जी प्रोफेसर डॉ. अमरीक सिंह पर केस दर्ज.अमरीक की पत्नी रीता सिंह पर भी केस दर्जफर्जी जमीन रजिस्ट्री मामले में 7 पर केसकोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमाभ्रष्ट प्रोफेसर यूपीटीयू का डीन भी रहा चुकाकरोड़ों की काली कमाई से बनाए दर्जनों कॉलेज पत्नी रीता सिंह, बेटा नवनीत सिंह चलाते हैं कॉलेजरायबरेली के बछरावा में भी हैं कई कॉलेज भ्रष्टाचारी अमरीक सिंह के घोटालों की होंगी जांचअमरीक यूपीटीयू के...

आजमगढ़-दो बच्चों के साथ महिला लापता

आजमगढ़- बिलरियागंज थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव में दो बच्चों के साथ महिला लापता.अपहरण की रिपोर्ट दर्ज.

आजमगढ़- 150 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाले का मामला

आजमगढ़- 150 करोड़ छात्रवृत्ति घोटाले का मामला. जिले में कभी भी आ सकती है ईओडब्लू की टीम.क्राइम ब्रांच और ईओडब्लू कर रही है घोटाले की जांच.करीब 4 दर्जन अधिकारीकर्मचारी और रैकेट से जुडे लोग है आरोपी. 8 आरोपियों को पुलिस ने किया है गिरफ्तार.

आजमगढ़- नगर निकाय चुनाव के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

आजमगढ़- नगर निकायों में चुनाव के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम.पुलिस, पीएसी के साथ पैरामिट्री फोर्स तैनात.गड़बड़ी करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाई.

2 नगर पालिका और 11 नगर पंचायतों पर बुधवार को पड़ेगें वोट

आजमगढ़- 2 नगर पालिका और 11 नगर पंचायतों पर बुधवार को पड़ेगें वोट.364 पोलिंग पार्टीयां आज होगी रवाना.नगर पालिका की डीएवी और नगर पंचायतों की तहसील मुख्यालय से रवाना होगी पोलिंग पार्टीयां.

दो प्रत्याशी के आमने सामने लगे मंच जम कर हुई हूटिंग

आजमगढ़-निकाय चुनाव मे प्रसाशन की भारी चूक.दो प्रत्याशी की आमने सामने लगा मंच. दोनो तरफ से भारी हुतिन्ग.भारी फोर्से मौके पर.पुलिस प्रसाशन मुर्दा बाद के लग रहे नारे. जियनपुर नगर पंचायत मे भाजपा और निर्दल प्रत्यासी आमने सामने.

बिना कोर्ट के आदेश के ईट नही रख सकते मोदी और योगी - अकबर अहमद डम्पी

आजमगढ़- बसपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुचे पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पीभाजपा ने कोई भी वादा पूरा नही कियाचुनाव के समय भाजपा राम मंदिर राग अलापती हैबिना सुलह और कोर्ट के आदेश से एक भी ईट नही रख सकते मोदी और योगी - अकबर अहमद डम्पी।

रक्तदान के प्रति जागरूक करने के लिए छात्रों ने बनायी मानव श्रृखला.

आजमगढ़- रक्तदान के प्रति जागरूक करने के लिए छात्रों ने बनायी मानव श्रृखला.डीएवी कालेज से पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक मानव श्रृखला.रक्तदान के प्रति लोगों को किया जागरूक.

आजमगढ़-लक्जरी गाडियों से हो रहा अवैध शराब का धन्धा

आजमगढ़- लक्जरी गाडियों में अब अवैध शराब का धन्धा.सो रहा आबकारी विभाग.अवैध शराब के साथ पांच तस्कर गिरफतार.60 लीटर शराब बरामद.स्कार्पियों वाहन में लाद कर ले जा रहे थे शराब. देवगांव केातवाली के मसीरपुर तिराहे के पास पुलिस ने किया गिरफतार.

आजमगढ़-अब चुनावकर्मीयों के बस्ते में दवाएं भी

आजमगढ़- चुनावकर्मीयों को बस्ते में दवाएं भी.स्वास्थ्य विभाग ने बस्ते में डलवायी दवाएं.नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्रो पर तैनात रहेगी एम्बुलेन्स.

आजमगढ़-बिजली चोरी में 5 खिलाफ मुकदमा दर्ज

आजमगढ़- कप्तानगंज थाना क्षेत्र के तमरूआ गांव में चोरी से विद्युत का उपभोग कर रहे पांच लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा


Share it
Share it
Share it
Top