मेरठ- जेल प्रशासन- अपराधियों की गहरी सांठगांठ उजागर

मेरठ-जेल प्रशासन- अपराधियों की गहरी सांठगांठ उजागर.हत्यारोपी हिस्ट्रीशीटर के ट्रैक्टर जेल में चल रहे.सरकारी कामों के लिए बदमाशों के ट्रैक्टर-जेसीबी लगाये.राजकीय निर्माण निगम के गठजोड़ से चल रहा काम.ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी का ट्रैक्टर जेल में दौड़ रहा.

मेरठ- मुख्यमंत्री कार्यालय पर परिवार समेत आत्मदाह की चेतावनी

मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के शौकत कॉलोनी में महिला से प्लॉट के नाम पर धोखाधड़ी का मामला.फरज़ाना नाम की महिला ने दिलशाद से लिया था तीन लाख में प्लॉट.जिसमे महिला ने बनाया था मकान.महिला का आरोप दिलशाद ने धोखाधड़ी करके मकान पर किया कब्ज़ा.महिला को निकाला घर से बाहर.पीड़ित महिला ने थाने में कराई थी रिपोर्ट दर्ज.कार्यवाई न होने से महिला नाराज़. महिला ने मुख्यमंत्री कार्यालय पर परिवार समेत आत्मदाह की चेत...

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में ABVP की जीत

मेरठ-चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव परिणाम ABVP की जीत.विजय सिंह अध्यक्ष पद रालोद-एनएसयूआई ने जीता.प्रशांत पटेल महामंत्री एबीवीपी की जीत.हंस कुमार उपाध्यक्ष एबीवीपी की जीत.आफरीन अनीस संयुक्त सचिव सपा की जीत.वैभव पांडेय कोषाध्यक्ष सपा की जीत.

मुजफ्फरनगर- 6 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार के आरोपी को उम्रकैद

मुजफ्फरनगर-6 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार के आरोपी को उम्रकैद.27 दिसम्बर 2015 को शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव बरवाला से धार्मिक स्थल के पास खेल रही बालिका का अपहरण कर किया था बलात्कार. अपर जिला जज 8 और पोस्को के विशेष जज ने आरोपी को उम्र कैद के साथ साथ 60 हज़ार रुपए के जुर्माने की सुनाई सज़ा.

गाजियाबाद- कंपनी समरकूल पर आयकर विभाग ने मारा छापा

गाजियाबाद - मेरठ रोड औद्योगिक क्षेत्र में इलेक्ट्रोनिक उत्पाद कंपनी समरकूल पर आयकर विभाग के छापे की सूचना है. फर्जी बिल बुक पकड़े जाने की जानकारी भी सामने आ रही है. यह कंपनी भाजपा के शहर कोषाध्यक्ष संजीव गुप्ता की है.

कौशल विकास योजना के अंतर्गत जागरूकता रैली निकाली गई

सहारनपुर राजकीय आईटीआई द्वारा आज प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही कौशल विकास योजना के अंतर्गत जागरूकता रैली निकाली गई. रैली में छात्राओं ने बढ़चढ़कर प्रतिभाग किया, और विभिन्न जागरुक नारों के साथ लोगों को जागरुक किया

मेरठ- कड़ी सुरक्षा के बीच छात्र संघ चुनाव मतदान जारी

मेरठ-कड़ी सुरक्षा के बीच छात्र संघ चुनाव मतदान जारी.चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव मतदान.पुलिस प्रशासन ने शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए कसी कमर.चुनाव की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए एसपी सिटी, एडीएम सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट, शहर के सभी सीओ , एसओ, भारी पुलिस बल, यूनिवर्सिटी में तैनात.

मेरठ-पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

मेरठ-एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने देर रात क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन, थाना अध्यक्ष नौचंदी ,थाना अध्यक्ष मेडिकल ,थाना अध्यक्ष सिविल लाइंस व 1 कंपनी R.R.F. के साथ चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में चलाया चेकिंग अभियान.विश्वविद्यालय के स्टाफ के साथ आगामी छात्र संघ चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सभी हॉस्टल एवं लाइब्रेरी में चलाया चैकिंग अभियान.संदिग्ध व्यक्तियों से की गई पूछताछ.

मेरठ-विवाहिता को जलाया,उपचार के दौरान मौत

मेरठ-थाना देहली गेट क्षेत्र के कोटला मोहल्ला में विवाहिता मुस्कान को उसके ससुराल पक्ष ने मिट्टी का तेल डालकर जलाया.सफदरजंग अस्पताल दिल्ली में उपचार के दौरान महिला की मौत.मृतका के पिता अबरार की तहरीर पर पति फुरकान सहित 5 लोगों पर मुक़दमा दर्ज.अपराध संख्या 330/17 धारा 498A, 304बी ,323 आईपीसी व 3/4 दहेज अधिनियम बनाम फुरकान (पति)आदि 4 व्यक्तियों पर पंजीकृत.

ग्रेटर नोएडा- हंसी- मज़ाक में गोली चलने से सेल्समैन की मौत

ग्रेटर नोएडा-गोली लगने से शराब ठेके के सेल्समैन की मौत.हंसी- मज़ाक में गोली चलने से सेल्समैन की हुई मौत.दोनों साथी ठेके के अंदर नशे में अवैध पिस्टल से कर रहे थे हंसी मजाक.सूरजपुर थाने के कस्बे के देसी शराब ठेके की घटना.

मेरठ यूनिवर्सिटी के कैंपस में ABVP के छात्र सभा पर फायरिंग

मेरठ-यूनिवर्सिटी के कैंपस में फायरिंग कैंपस की कैंटीन में बैठे ABVP छात्र सभा के कार्यकर्ताओं पर फायरिंग.ABVP के कार्यकर्ताओ ने भागकर बचाई जान. सपा छात्र संघ के कार्यकर्ताओ पर फायरिंग का आरोप.मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखे किये बरामद.थाना मेडिकल क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी का मामला.

मेरठ - कांग्रेस नेता के होटल पर GST की टीम का छापा

केंद्रीय GST की टीम का छापा. होटल राज महल पर हुई छापेमारी.ग्राहको से लिया टैक्स नही करा रहे थे जमा.काफी लंबे समय से नही किया था टैक्स जमा. छापेमारी करने आई टीम से होटल में मौजूद लोगो ने की बदसलूकी.कांग्रेस नेता रमेश धींगरा का है होटल राजमहल.टैक्स चोरी की शिकायत पर हो रही है छापेमारी. शहर के पॉश इलाके के आबूलेन स्तिथ है होटल राज महल.


Share it
Share it
Share it
Top