शामली- वृद्ध महिला ने खुद को आग लगाई, उपचार के दौरान मौत

शामली- सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पटेल नगर में महिला ने किया आत्महत्या.वृद्ध महिला ने केरोसिन डाल लगाई खुद को आग.महिला की अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत.परिजनो ने सूचना पुलिस को दी.पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा.

शामली- एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने छात्रा को उतारा मौत के घाट

शामली- एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने छात्रा को उतारा मौत के घाट. धारदार हथियार से की गई छात्रा की हत्या. स्कूल से लौटते समय दिया मनचले ने वारदात को अंजाम.कांधला थाना क्षेत्र के गांव गढ़ीश्याम का मामला.

शामली-रोडवेज बस स्टैंड के पास अज्ञात युवक का शव बरामद

शामली-शहर के रोडवेज बस स्टैंड के पास अज्ञात युवक का शव बरामद. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया.अभी तक नहीं हुई युवक के शव की शिनाख्त.पुलिस शिनाख्त करने में जुटी. सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल मार्ग का मामला.

जंगली जानवरों का शिकार कर रहे दो शिकारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शामली-जंगली जानवरों का शिकार कर रहे दो शिकारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.हरियाणा राज्य के है दोनो शिकारी.पिछले काफी दिनों से करते आ रहे थे जंगली जानवरों का शिकार.शिकार मे प्रयुक्त अवैध असलहा.जिंदा कारतूस बरामद.कांधला थाना क्षेत्र के गांव गढ़ीरखा का मामला.

शामली-युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

शामली- थाना कांधला थाना क्षेत्र में एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत. युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम. परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए मृतक का किया अंतिम संस्कार. गांव भारसी का निवासी था मृतक.

पुलिस के साथ सैकड़ों स्कूली छात्राओं ने निकाली जागरूकता रैली

शामली में महिला सशक्तिकरण सप्ताह के अंतर्गत महिलाओं को जागरुक करने के लिए पुलिस प्रशासन के साथ सैकड़ों स्कूली छात्राओं ने निकाली जागरूकता रैली.एसपी शामली डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रैली को किया रवाना.शहर के मुख्य मार्गो से होकर निकाली गई रैली सदर कोतवाली क्षेत्र में हुआ आयोजन.

बजरंग दल के नेता ने पुलिस पर लगाया रिश्वतखोरी का आरोप

शामली- सदर कोतवाली में तैनात दरोगा और पुलिसकर्मी पर बजरंग दल के नेता ने लगाया रिश्वतखोरी का आरोप.बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया कोतवाली में हंगामा. रिश्वतखोरी करने वाले पुलिसकर्मियों के निलंबन की मांग. एआरटीओ द्वारा पकड़ी गई गाड़ी को छोड़ने के नाम पर मांगी थी रिश्वत.

शामली-पूर्व सांसद अख्तर हसन की लंबी बीमारी के बाद मौत

शामली -कैराना के पूर्व सांसद अख्तर हसन का लंबी बीमारी के बाद मौत1984 में मायावती को कैराना लोकसभा में चुनाव हराकर सांसद बने थे हसन.अख्तर हसन के पौत्र कैराना से वर्तमान में कैराना से विधायक है नाहिद.दिल्ली में उपचार के दौरान हुई मौत.

शामली-DM के काफिले में चल रही कार में ट्रक ने मारी टक्कर

शामली-DM के काफिले में चल रही कार में ट्रक ने मारी टक्कर.कार सवार 5 पुलिसकर्मी हादसे में बाल-बाल बचे.पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया.शहर कोतवाली के बुढ़ाना रोड इलाके का मामला.

महिला ने ग्रह क्लेश के चलते फाँसी लगाकर की आत्महत्या

शामली -कैराना कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने ग्रह क्लेश के चलते फाँसी लगाकर की आत्महत्या.महिला की मौत से परिजनों में मचा कोहराम.परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए किया मृतका का अंतिम संस्कार.मोहल्ला ईदगाह कालोनी का मामला.

युवक को डॉयल 100 पर तैनात सिपाहियों ने दी थ्रड-डिग्री

शामली- आपसी विवाद में युवक को डॉयल 100 पर तैनात सिपाहियों ने दी थ्रड-डिग्री.युवक के शरीर पर पिटाई के गहरे निशान.रिश्वत ने देने पर युवक को थ्रड-डिग्री देने का आरोप.पीड़ित युवक को गंभीर हालत मे जिला अस्पताल में लाया गया.हालात गंभीर. झिंझाना थाना क्षेत्र के तोडा गांव का मामला.

शामली- फर्जी मतदान को लेकर हंगामा

शामली फर्जी मतदान को लेकर हंगामा,नोकझोंक.दोनों प्रत्याशियों के बीच हाथापाई भी हुई.पुलिस ने एक समर्थक को हिरासत में लिया.वीवी इंटर कॉलेज मतदान केंद्र का मामला.


Share it
Share it
Share it
Top