कौशल विकास योजना के अंतर्गत जागरूकता रैली निकाली गई

सहारनपुर राजकीय आईटीआई द्वारा आज प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही कौशल विकास योजना के अंतर्गत जागरूकता रैली निकाली गई. रैली में छात्राओं ने बढ़चढ़कर प्रतिभाग किया, और विभिन्न जागरुक नारों के साथ लोगों को जागरुक किया

सहारनपुर- ठंड और कोहरे के बीच स्कूल जाते बच्चे

सहारनपुर ठंड और कोहरे के बीच स्कूल जाते बच्चे, शासन प्रशासन नहीं ले रहा कोई खबर.नगर एव देहात में घना कोहरा और बढ़ती सर्दी के साथ ही लोगों पर सर्दी का सितम शुरू हो गया है. जिसमें छोटे मासूम बच्चे भी है, इतनी ठंड और कोहरे के बीच स्कूल जा रहे हैं. और कड़कड़ाती ठंड में रिक्शा मे कपकपाते हुऐ देखे जा सकते है. वही शासन प्रशासन द्वारा इन मासूम बच्चों की कोई भी सुध नहीं ली जा रही है, ना ही स्कूलों के ...

संजीव वालिया ने सहारनपुर के मेयर के रूप में ली शपथ

सहारनपुर: BJP के संजीव वालिया ने सहारनपुर के पहले मेयर के रूप में पद व गोपनीयता की शपथ ली.मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने दिलवाई शपथसहारनपुर में बीजेपी की जीत हुई थी. बीजेपी मेयर प्रत्याशी संजीव वालिया जीते थे. संजीव वालिया ने बीएसपी के फजलूर्रहमान को हराया था.

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने ऋषि कपूर का पुतला फूंक जताया विरोध

सहारनपुर भाजपा के मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के बैनर तले आज अंबाला रोड पर फारुख अब्दुल्ला वह अभिनेता ऋषि कपूर का पुतला फूंक विरोध प्रदर्शन किया गया. मंच के अध्यक्ष बाबर अली ने कहा फारुख अब्दुल्ला वेयर ऋषि कपूर द्वारा दिए गए बयान में कहा , कश्मीर पाकिस्तान का है. जिसका हम विरोध करते हैं. और उनको बताना चाहते हैं कि कश्मीर भारत का था भारत का है और रहेगा. इस दौरान काफी संख्या में मंच के कार्यकर्ता मौजूद रह...

सहारनपुर-इलाज न मिलने पर ईशु के पिता की मौत

सहारनपुर- इलाज न मिलने पर ईशु के पिता की मौत.सिस्टम ने ली मासूम ईशु के पिता की जान.पीएम और सीएम से ईशु ने लगाई थी गुहार.पत्र लिखकर ईशु कुमारी ने लगाई थी गुहार.सीएम योगी ने दिए थे बेहतर इलाज के आदेश.सहारनपुर जिला प्रशासन ने नहीं कराया इलाज.गंगोह थाना क्षेत्र के अलिपुरा गांव की घटना.

सहारनपुर-गंगोह पुलिस ने पकड़ा अवैध खनन से भरा ट्रक

सहारनपुर- गंगोह पुलिस ने पकड़ा अवैध खनन से भरा ट्रक.जिले के कुछ थाना प्रभारी ही है अवैध खनन पर सक्रिय.सहारनपुर: NGT और कोर्ट द्वारा खनन पर रोक होने के बाद भी जिले में अवैध खनन का काला कारोबार चल रहा है जिसमे गंगोह थाना प्रभारी द्वारा सख्त कार्यवाही कर रात को 22 टायरा अवैध खनन से भरा ट्रक पकड़ कर सीज किया गया.

सहारनपुर आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति ने किया धरना प्रदर्शन

सहारनपुर आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति ने आज 15 सूत्रीय मांगों को लेकर हकीकत नगर स्थित धरना स्थल पर धरना प्रदर्शन किया. धरने को संबोधित करते हुए धरना प्रदर्शन नियम ने कहा कि जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाता तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. इसके साथ आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति द्वारा एक ज्ञापन मांगो के संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा गया.

ओशो के जन्मोत्सव पर एकदिवसीय ध्यान शिविर का आयोजन

सहारनपुर- ओशो हेल्थ में ओशो जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में एकदिवसीय ध्यान शिविर का आयोजन किया गया. शिविर का संचालन उत्तराखंड से पधारे निवारण आश्रम के संस्थापक स्वामी सागर द्वारा किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ ओशो के मूल ध्यान डायनामिक मेडिटेशन द्वारा किया गया. इसके बाद सन्यासियों को मेडिटेशन जिक्र ध्यान देते ध्यान अक्रिय ध्यान की विधियों को कराया गया.

सहारनपुर अम्बाला पंजाब रेल मार्ग 4 घँटे तक रहेगा बंद

सहारनपुर अम्बाला पंजाब रेल मार्ग रहेगा 4 घँटे तक बंद.रेलवे ट्रैक की मरम्मत के चलते रहेगा मेगा ब्लाक.कई ट्रेन रहेगी रद्द तो कई के रूट में बदलाव किया.11:50 से 3:50 तक रहेगा बंद.काम जल्दी नही हुआ पूरा तो बदल सकता है समय.

आबकारी इंस्पेक्टर ने कच्ची शराब की भट्टियां पकड़ी

सहारनपुर-बेहट सर्किल आबकारी इंस्पेक्टर हरीश चंद्र ने टीम के साथ थाना बेहट क्षेत्र के गांव सुनेहटी पठलोकर में दबिश देकर शराब की भट्टियां पकड़ी.10 लीटर कच्ची शराब बरामद.लगभग 1500 कि.ग्रा. लेहन को मौके पर नष्ट किया. इस दौरान टीम ने कच्ची शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए. आरोपी कार्रवाई के दौरान फरार हो गए.उक्त मामलें में जांच कर कार्यवाही की जा रही है.

सहारनपुर -आदमखोर कुत्तो का आंतक, 9 माह की बच्ची को बनाया शिकार

सहारनपुर में आदमखोर कुत्तो का आंतक.9 माह की बच्ची को बनाया शिकार.कोतवाली बेहट के गांव दयालपुर में आवारा कुत्तो के झुण्ड ने 9 माह की बच्ची को घर से उठाकर खेत में ले जाकर नोच- नोच कर उतारा मौत के घाट.परिवार में मचा कोहराम.

बीजेपी मेयर प्रत्याशी संजीव वालिया जीते

सहारनपुर- बीजेपी की जीत.बीजेपी मेयर प्रत्याशी संजीव वालिया जीते.1200 वोट से संजीव वालिया ने जीत दर्ज की.बीएसपी के फजलूर्रहमान दूसरे नम्बर पर रहे.


Share it
Share it
Share it
Top