मुज़फ्फरनगर दंगा: मंत्री सुरेश राणा सहित 5 बीजेपी नेताओं के खिलाफ NBW

27 अगस्त 2013 से उत्तरप्रदेश के मुज़फ्फरनगर में हुए हिंसक दंगे आज भी देखने और सुनने वालों की रूह कंपा देते हैं. इस जिले में होने वाले यह दंगे इतने भयावह थे कि जब-जब लोगों की ज़बान पर इसका ज़िक्र आता है तो केवल एक ही ख्याल ज़हन में आता है कि इस देश में इंसान के जीवन का कोई मूल्य है भी या नहीं. दरअसल यह दंगे कोई मामूली दंगे नहीं थे, इस भयावह कांड की आग तब लगी जब जिले में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवालि...

मुजफ्फरनगर- 6 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार के आरोपी को उम्रकैद

मुजफ्फरनगर-6 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार के आरोपी को उम्रकैद.27 दिसम्बर 2015 को शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव बरवाला से धार्मिक स्थल के पास खेल रही बालिका का अपहरण कर किया था बलात्कार. अपर जिला जज 8 और पोस्को के विशेष जज ने आरोपी को उम्र कैद के साथ साथ 60 हज़ार रुपए के जुर्माने की सुनाई सज़ा.

मुज़फ्फरनगर-संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति लापता

मुज़फ्फरनगर-संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति लापताअपहरण की आशंका.पुलिस ने खेतो में की घण्टो कॉम्बिंग.पुलिस जता रही हैं 300 भेड़ के विवाद से जुड़ा मामला होने की आशंका.परिजनों ने लगाया 8 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप.छपार थाना क्षेत्र का मामला.

अव्यवस्था के चलते मुज़फ्फरनगर में शुरू नही हो पाई काउंटिंग

मुज़फ्फरनगर - अव्यवस्था के चलते मुज़फ्फरनगर में शुरू नही हो पाई काउंटिंग.एक घण्टे 10 मिनट होने पर भी शुरू नही हुई काउंटिंग.व्यवस्थाओ को दुरुस्त करने में जुटे अधिकारी.सिर्फ पुरकाजी ओर चरथावल नगर पंचायत की ही शुरू हुई है मतगणना.

मुज़फ्फरनगर-ससुराल वालो ने की दामाद की जूतों से पिटाई

मुज़फ्फरनगर- थाने के बाहर ससुराल वालो ने की दामाद की जूतों से पिटाई.रुपयों के लेनदेन को लेकर की दामाद की पिटाई.पुलिस ने ससुर सहित दामाद और दामाद के भाई का किया शान्ति भग में चालान.चरथावल थाना क्षेत्र का मामला.

मुज़फ्फरनगर-अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे

मुज़फ्फरनगर-बुढाना -बॉलीवुड फिल्म अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने परिवार के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे बुढ़ाना.जनता के साथ लाइन में खड़े होकर किया वोट. नवाजुद्दीन को देखने के लिये जनता हुई बेताब.

AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान ने उगला जहर

खतौली -मुज्जफरनगर -दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन.खतौली से ओवेसी की पार्टी AIMIM से चेयरमैन पद की प्रत्याशी शमा प्रवीन पति तनवीर चौधरी की तरफ से खतौली में आयोजित की गई विशाल जनसभा.जनसभा में पहुचे मुख्य अतिथि AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान ने मंच से उगला जमकर जहर. RSS को बताया गद्दार, सीएम योगी को बताया कम बाल और कम दिमाग वाला सीएम.पीएम के लिए भी मच से की टिप्पणी. एक तरफ पीएम को खड़...

केशव प्रसाद मौर्या का मुज़फ्फरनगर दौरा हुआ रद्द

मुज़फ्फरनगर-उपमुख्यमंत्री केश्वप्रसाद मौर्या का मुज़फ्फरनगर दौरा हुआ रद्दखेल मंत्री चेतन चौहान पहुंचे मुज़फ्फरनगर.खेल मंत्री ने सर्विस क्लब में सीनियर टेनिस टूर्नामेंट का किया शुभारम्भ,24 से 29 नवंबर तक चलेगा टेनिस टूर्नामेंट,विदेशी खिलाड़ी भी करेंगे प्रतिभाग.

साहूकार की गुंडागर्दी, कारीगर को चमड़े के जूतों से पीटा, वीडियो वायरल

मुज़फ्फरनगर-साहूकार की गुंडागर्दीमिट्टी के बर्तन के कारीगर को चमड़े के जूतों से पीटा. उधार पैसे देकर कई गुना ब्याज़ ले चुका था साहूकार.पत्नी का सौदा करने का भी बना रहा था दबाव.मुज़फ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र का मामला.

CM योगी- कांवड़ यात्रा के दौरान पुष्प वर्षा होगी, यह शिव यात्रा है, शव यात्रा नहीं

मुजफ्फरनगर: सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान'पूर्व की सरकारें बूचड़खाने को संरक्षण देती थीं हमारी सरकार ने बूचड़खाने बंद कराए24 घंटों में अवैध बूचड़खाने कराए बंद,'86 लाख किसानों का 36 करोड़ कर्ज माफ किया'बदमाशों का इंतजार जेल या यमराज को652 इकाइयों पर चुनाव हो रहे हैंसपा-बसपा ने नगरपालिका को नरक पालिका बनायानगर निकाय में समर्थन, सहयोग मांगते हैकानून, मां-बेटियो से खिलवाड़ नहीं होने देंगेमेरे लिए मुजफ्फरनगर,...

संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए मरीज का शव बरामद.

मुज़फ्फरनगर - बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज से दो दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थियों में गायब हुए मरीज का शव बरामद.जड़ौदा रेलवे फाटक के पास से मिला शव.मेडिकल कर्मचारियो पर लगा था मरीज को गायब करने का आरोप.कई कर्मचारी पुलिस हिरासत में.रालोद ज़िलाध्यक्ष के नेतृत्व में मेडिकल कॉलेज के गेट पर कल से परिजन दे रहे थे धरना मंसूरपुर थाना क्षेत्र का मामला.

शॉर्ट सर्किट से कार में लगी आग, कोई हताहत नही

मुजफ्फरनगर -मंसूरपुर थाना क्षेत्र के सोंटा रोड पर शॉर्ट सर्किट के कारण एक कार में लगी भयंकर आगकार चालकों ने कार से कूदकर बचाई जानकुछ ही क्षणों में धू-धू कर खाक हुई सेवलॉन कार.


Share it
Share it
Share it
Top