गाजियाबाद-बीएसपी जिलाध्यक्ष पार्टी से निष्कासित

गाजियाबाद- बीएसपी जिलाध्यक्ष पार्टी से निष्कासित. निकाय चुनाव में करारी हार के बाद किये गये निष्कासित. जिला अध्यक्ष प्रेमचंद भारती को पार्टी से निकाला. विनोद कुमार प्रधान बसपा के नए जिलाध्यक्ष.

ग़ाज़ियाबाद: कमिश्नर प्रभात कुमार कल आशा शर्मा को मेयर पद की दिलाएंगे शपथ

गाजियाबाद : नवनिर्वाचित मेयर आशा शर्मा को मेरठ के कमिश्नर प्रभात कुमार कल शपथ दिलाएंगे. सुबह साढ़े 9 बजे रामलीला मैदान में होगा कार्यक्रम. भाजपा प्रत्याशी आशा शर्मा ने मेयर पद के लिए चुनाव में जीत दर्ज की थी.भाजपा ने निकाय चुनाव में 16 में से 14 मेयर पदों पर कब्ज़ा किया था.

घरेलू सिलिंडर फटने से फ्लैट में लगी भीषण आग

गाज़ियाबाद - साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके में घरेलू सिलिंडर में आग लगने से फ्लैट में लगी भीषण आग. दमजल को दी गयी सूचना जिसके बाद आग पर पाया गया काबू.

गाजियाबाद-निठारीकांड पर थोड़ी देर में होगी सुनवाई शुरू

गाजियाबाद-निठारीकांड पर सुनवाई.बहुचर्चित निठारी कांड में सजा पर होगी बहस.सुरेंद्र कोली और मोनिंदर सिंह पहुंचे CBI कोर्ट.थोड़ी देर में सजा को लेकर कोर्ट में सुनवाई होगी शुरू.कोर्ट ने 302,376,364 के तहत CBI कोर्ट ने माना है दोषी.

NIA की टीम पर हमला, SOG का सिपाही घायल

NIA टीम पर गाजियाबाद के भोजपुर में हमला किया गया और फायरिंग की गई. वॉटेंड मलूक को पकड़ने में सिपाही तहजीब को लगी गोली. NIA व UPATS की टीम भी दबिश में थी शामिल: मलूक पर लुधियाना में हुए आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या में शामिल होने का आरोप है. NIA और UP ATS में सही तालमेल न होने से भाग गया मलूक.जबकि मलूक के दो साथी पहले पकड़े जा चुके हैं.

गाजियाबाद में BJP की आशा शर्मा जीत

गाजियाबाद में BJP की आशा शर्मा जीतगाजियाबाद मेयर बनी आशा शर्मा.

गाजियाबाद-पार्षद परिणाम में BJP की जीत

गाजियाबाद-पार्षद परिणाम .वार्ड 29 हरवीर सिंह BJP जीते.वार्ड 28 विभा देवी BJP जीती.वार्ड 14 चम्पा माहौर BJPजीती.वार्ड 15 कृपाल सिंह BJP जीते.वार्ड 26 सुनील यादवBJPजीते .वार्ड 4 कुलदीप ओके की पत्नी BJP जीती.

गाजियाबाद- रकम जमा नहीं हुई तो जीडीए ने खेला दाव

गाजियाबाद-रकम जमा नहीं हुई तो जीडीए ने खेला दाव.सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर होना था अधिग्रहण.किसानों की भूमि का होना था अधिग्रहण.281 एकड़ जमीन में 1232 करोड़ की थी आवश्यकता. आज खत्म हो रही समय सीमा को 1 साल बढ़ाया. धारा 19 के उपधारा 7 का में शासन ने बढ़ाई अवधि.GDA लोन लेने के बाद नहीं जमा कर सका रकम.

गाजियाबाद: सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ वारंट जारी

गाजियाबाद: सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ वारंट जारी.कोर्ट में पेश न होने पर जारी किया NBW.ग्रीन बेल्ट में बनाई गई थीं 18 दुकानें. वैशाली सेक्टर-9 में बनाई गई दुकानें.दुकान तोड़ने के बाद आवंटियों पर केस.27 नवम्बर को कोर्ट ने किया था तलब.कम्पनी के एमडी संगीता अरोड़ा पर NBW.प्रबंध निदेशक मोहित अरोड़ा पर NBW.डायरेक्टर जीएल खेड़ा के खिलाफ NBW. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने जारी किया NBW.

सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

गाजियाबाद में सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ वारंट जारीबिल्डर के खिलाफ गैर जमानती वारंट कोर्ट में पेश न होने पर जारी किया NBWग्रीन बेल्ट में बनाई गई थीं 18 दुकानेंवैशाली सेक्टर-9 में बनाई गई दुकानेंदुकान तोड़ने के बाद आवंटियों पर केस बिल्डर पर धोखाधड़ी का है आरोप27 नवम्बर को कोर्ट ने किया था तलबनहीं पेश होने पर जारी हुआ NBWकम्पनी के एमडी संगीता अरोड़ा पर NBWप्रबंध निदेशक मोहित अरोड़ा पर NB...

ग़ाज़ियाबाद-छत पर लगे जनरेटर में लगी भीषण आग

ग़ाज़ियाबाद. छत पर लगे जनरेटर में लगी भीषण आग. दमकल की गाड़िया मौके पर रवाना. घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र के गांधीनगर की.

गाजियाबाद-तेज रफ्तार कार ने लड़की को मारी टक्कर

गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र में उल्टी साइड व तेज रफ्तार से आ रही कार ने लड़की को मारी टक्कर.लड़की की मौक़े पर मौत.कार सवार हुआ फरार.निवाड़ी रॉड पर बने D.J.डेंटल कॉलेज से डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही थी ममता.बिहार के छपरा जिले की रहने वाली थी ममता.ममता के पिता श्रीकांत को पुलिस ने दी सूचना.


Share it
Share it
Share it
Top