ग्रेटर नोएडा- हंसी- मज़ाक में गोली चलने से सेल्समैन की मौत

ग्रेटर नोएडा-गोली लगने से शराब ठेके के सेल्समैन की मौत.हंसी- मज़ाक में गोली चलने से सेल्समैन की हुई मौत.दोनों साथी ठेके के अंदर नशे में अवैध पिस्टल से कर रहे थे हंसी मजाक.सूरजपुर थाने के कस्बे के देसी शराब ठेके की घटना.

इमारत पर काम करते हुए गिरा मजदूर, उपचार के दौरान मौत

ग्रेटर नोएडा-.मजदूर की गिरकर मौत.निर्माणधीन इमारत पर काम करते हुए नीचे गिरा मजदूर.अस्पताल में इलाज के दौरान मजदूर की मौत.नियमों को ताक पर रख कर मजदूरों से काम लेते है बिल्डर.ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र की घटना.

नोएडा-अष्टधातु बुद्ध की मूर्ति बरामद

नोएडा-अष्टधातु की बुद्ध की मूर्ति बरामद.नाले से सफाई के दौरान कर्मचारियों को मिली 10 किलो की बुद्ध की मूर्ति.पुलिस ने कब्ज़े में ली मूर्ति.सेक्टर 20 कोतवाली के सेक्टर 8 के नाले से बरामद.

कार ने साइकिल सवार महिला को मारी टक्कर

ग्रेटर नोएडा-कार ने साइकिल सवार महिला को मारी टक्कर.हादसे में महिला की मौके पर ही मौत.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा.सूरजपुर थाना क्षेत्र के डेल्टा सेक्टर की घटना.

ग्रेटर नोएडा-अवैध शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

• ग्रेटर नोएडा-हरियाणा से कैंटर में तस्करी कर लाई जा रही अवैध शराब पुलिस ने पकड़ी.• 120 पेटी अवैध शराब हरियाणा मार्क समेत 1 तस्कर गिरफ्तार.• लगभग 6 लाख रूपय की बताई जा रही है पकड़ी गई शराब की कीमत.• बिसरख थाना पुलिस ने चौगानपुर गोल चक्कर के पास से पकड़ी शराब.

नोएडा- इंश्योरेंस के नाम पर फ़र्ज़ी पॉलिसी देने वाले गैंग का खुलासा

नोएडा- इंश्योरेंस के नाम पर फ़र्ज़ी पॉलिसी देने वाले गैंग का खुलासा.एसटीएफ की साइबर क्राइम सेल ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार.थर्ड पार्टी इन्श्योरेंस क्लेम में करोड़ो का लगा चुके हैं चूना.दिल्ली एनसीआर में जनरल इन्श्योरेंस के नाम पर फ़र्ज़ी कवर नोट दे कर कस्टमर से कैश उठाने वाले गिरोह का मास्टरमाइंड भी गिरफ्तार.जस्ट डायल और गूगल पर विज्ञापन देकर फसाते थे लोगों को.सेक्टर 58 थाना अंतर्गत गिरफ्तार.

मतगणना के संबंध में डीएम ने पत्रकारों के साथ की वार्ता

ग्रेटर नोएडा-मतगणना के संबंध में डीएम और एसएसपी ने पत्रकारों के साथ कि वार्ता.जिले की 1 नगरपालिका ओर 5 नगर पंचायत की मतगणना के संबंध में की चर्चादादरी,दनकौर,जेवर में होगी काल मतगणना.तीनों मतगणना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे से राखी जायगी नजर.दादरी में 5 राउंड.दनकौर में 4 राउंड.बिलासपुर में 3 राउंड.जेवर में 5 राउंड. रबूपुरा में 5 राउंड और जहांगीरपुर में 3 राउंड में होगी मतगणना.

ग्रेटर नोएडा- शोरूम की चलती लिफ्ट टूटके नीचे गिरी

ग्रेटर नोएडा- शोरूम की चलती लिफ्ट टुटके नीचे गिरी.लिफ्ट में सवार पांच लोग घायल.गम्भीर हालात में निजी अस्पताल में भर्ती.दो की हालत नाजुक.तीसरी मंजिल से बाइक खरीद कर नीचे उतार रहे थे सभी लोग.नीचे उतरते वक्त हुआ हादसा.कासना थाना क्षेत्र के कावेरी मोटर शोरूम की घटना.

नोएडा-गोल्फ कोर्स के पास स्कूल बस पलटी

नोएडा-गोल्फ कोर्स के पास स्कूली बस पलटी.हादसे में बाल बाल बचे 15 स्कूली छात्र.नोएडा के सेक्टर 37 गोल्फ कोर्स के पास की घटना.

ग्रेटर नोएडा-ATM मशीन से निकले सड़े-गले फटे हुए नोट

ग्रेटर नोएडा-ATM मशीन से निकले सड़े-गले फटे हुए नोट.अलग-अलग तीन युवकों ने निकाल थे एटीएम मशीन से 10 हजार रुपये.तीनों युवकों के निकले फटे पुराने नोट.पुलिस से शिकायत करने पर बैंक का मामला कहकर पुलिस ने पल्ला झाड़ा.कासना थाना क्षेत्र में स्थित HDFC बैंक के एटीएम मशीन का मामला.

नशे में धुत सिपाही ने सर्विस स्टेशन संचालक को पीटा

ग्रेटर नोएडा-सिपाही की गाड़ी साफ न करना सर्विस स्टेशन संचालक को पड़ा महंगा.नशे में धुत सिपाही ने अपने साथियों के साथ मिलकर सर्विस स्टेशन संचालक के साथ की मारपीट.संचालक ने मारपीट 12 सो रुपये और पिस्टल तानने का सिपाही पर लगाय आरोप.पीड़ित ने आरोपी सिपाही के खिलाफ थाने में दी तहरीररबुपुरा थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना.

ग्रेटर नोएडा-तीनों घरों से 1.35 लाख की चोरी

ग्रेटर नोएडा-चोरों ने तीन घरों को बनाया अपना निशाना.तीनों घरों से 1.35 लाख रुपये समेत लाखों के जेवरात चोरी.पुलिस मामले की जांच में जुटी.जारचा थाना क्षेत्र के छोलास गांव की घटना.


Share it
Share it
Share it
Top