जहांगीराबाद में मैजिक शो के नाम पर हो रहा अश्लील डांस

बुलंदशहर-जहांगीराबाद में मैजिक शो के नाम पर हो रहा अश्लील डांस. नगर जहांगीराबाद में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी लग रहा उर्स शरीफ का मेला. मेले में मैजिक शो के नाम पर लोगो को अश्लीलता से भरा नाच दिखाया जा रहा है.अश्लीलता से भरे इस शो में उम्र की भी कोई पाबंदी नही, छोटे- छोटे बच्चों ने भी देख रहे अश्लील डांस.ठुमके लगा रही लड़कियो पर लोगों ने जमकर उड़ाए रुपए.

बजरंग दल की रैली में गैर समुदाय के लोगों से भिड़ंत

बुलंदशहरखुर्जा सिटी मे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा रैली निकालने के दौरान गैर समुदाय के लोगों से भिड़ंत.इतज़मा से लौटने के दौरान आमने सामने भिड़े दो सम्प्रदाय के लोग.दोनों ओर से जमकर की गई नारेबाज़ी. नारेबाजी के दौरान पथराव.खुर्जा सिटी कोतवाली के शिकारपुर अड्डे के पास की घटना. पुलिस ने मौके पर पहुँच कर हालात पर काबू पाया.

13 साल की बच्ची के साथ 2 युवकों ने किया दुष्कर्म

बुलंदशहर-सिटी के नटराज होटल में शादी समारोह में आई हुई 13 साल की बच्ची के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म. आरोपियों ने नशे की हालत में घटना को दिया अंजाम. पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर किया मुकदमा दर्ज. मेडिकल जांच के लिए पीड़ित लड़की को भेजा महिला जिला अस्पताल.

बुलंदशहर-नहर मे मिला युवक का नग्न शव

बुलंदशहर- ककोड़ क्षेत्र के गांव हिरनौट की नहर मे मिला युवक का नग्न शव हत्या कर शव नहर में फेकने की आशंका.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस जांच में जुटी.कोतवाली ककोड़ की घटना.

बीएसपी प्रत्याशी कुंवर ने 360 वोटों से की जीत दर्ज

बुलन्दशहर- ककोड़ नगर पंचायत पर बीएसपी प्रत्याशी कुंवर ने 360 वोटों से की जीत दर्ज.भाजपा प्रत्याशी को मिली शिकस्त.कहा अवाम, कार्यकर्ता, विकास, और एकता की है जीत.पूर्व ककोड़ चेयरमैन हैं कुंवर रिज़वान.

बुलंदशहर के खुर्जा में मतगणना का 3nd राउंड पूरा हुआ

बुलंदशहर के खुर्जा में 3nd राउंड पूरा हुआ.बसपा 10264.बीजेपी 10101.कांग्रेस 6474.

बुलंदशहर-महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

बुलंदशहर 16 नवम्बर को अधनग्न अवस्था मे मिली महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा.पति और उसके दोस्त ने मिल कर की थी महिला की हत्या.कोतवाली देहात पुलिस ने किया घटना का खुलासा.पति और पति के दोस्त को पुलिस ने किया अरेस्ट.

बुलंदशहर- खुर्जा में 250 से ज्यादा लोगों की कटी वोट

बुलंदशहर खुर्जा के दो इलाके की ढाई सौ से ज्यादा लोगों की कटी वोट. खुर्जा के राधाकृष्ण मोहल्ला सराय घासी मोहल्ले की कटी वोट. लोगों ने किया हंगामा SDM से नोकझोंक.लोगों में भारी रोष.अपने मत अधिकारों का नहीं कर पाए उपयोग.एसडीएम ने बीएलओ के खिलाफ कार्रवाई के दिए आदेश.

बुलंदशहर-खुर्जा में BLO ने काटे 237 नाम

बुलंदशहर -Blo की लापरवाही के चलते अपने मत का प्रयोग नही कर सके उप जिला निर्वाचन अधिकारी (adm) अरविंद कुमार खुर्जा में भी blo ने काटे 237 नाम. लोगो ने काटा जमकर हंगामा. डीएम, एसएसपी मोके पर मौजूद.

बुलंदशहर-शांति भंग की आशंका में प्रत्याशी पुलिस हिरासत में

बुलंदशहर-प्रत्याशी पुलिस हिरासत में.ककोड़ नगर पंचायत के सभी प्रत्याशी पुलिस हिरासत में.शांति भंग की आशंका के चलते पुलिस ने हिरासत में लिया.सभी को थाने में बैठाया.भारी सुरक्षा के बीच मतदान जारी.

बुलंदशहर-हत्या के मामले 6 लोगो को आजीवन कारावास

बुलंदशहर -अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने हत्या के मामले में सुनाई आजीवन कारावास और 60 हजार रुपए अर्थदण्ड की सजा. 6 साल पहले अगौता के गांव खंगावली में हुई थी विजेन्द्र की हत्या.अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजीव कुमार ने दोनो पक्षो को सुनने के बाद सुनाई सजा.

भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा: महेंद्र नाथ पाण्डेय

निकाय चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बुलंदशहर में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि नगरीय सुशासन तथा भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था के प्रदेश की आम जनता का भाजपा प्रत्याशियों को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है. जनसमर्थन से हम सुशासन को साकार करेंगे.महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने आज निकाय चुनाव के प्रचार के अन्तिम दिन बुलन्दशहर तथा सीतापुर जनपद में महोल...


Share it
Share it
Share it
Top